सिटी न्यूज़

चंदौली: परिवहन विभाग के कर्मचारियों पर पथराव का वीडियो वायरल, ट्रक पलटने के बाद हुई घटना

UP City News | Feb 07, 2021 03:39 PM IST

चंदौली. यूपी के चंदौली में गत 4 फरवरी को परिवहन विभाग के कर्मचारियों पर पथराव करने का वीडियो वायरल हो गया है. इसमें कुछ युवक गाली—गलौज करने के साथ—साथ पथराव करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें कई बार कर्मचारियों को चोट भी लगी है. इसके चलते इसमें कई कर्मचारी घायल हो गए थे. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है और उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में पुलिस जुट गई है.

दरसअल मामला ये है कि गत 4 फरवी को मुगलसराय कोतवाली के कटरिया इलाके में एक ओवरलोड ट्रक बालू लादकर कहीं जा रहा था. परिवहन विभाग ने ओवरलोड ट्रक को रुकने का इशारा किया तो वो भागने लगा. इसके बाद आगे चलकर वाहन पलट गया. इसके बाद वहां भीड़ लग गई और लोग इस बात से नाराज हो गए. आरोप है कि इसके बाद परिवहन विभाग के कर्मचारी ट्रक के आसपास एक मैदान में चारो ओर से घिर गए और उनपर पथराव शुरू हो गया.

वीडियो में दिख रहा है कि एक वर्दीधारी कर्मचारी लोगों को समझा रहा तो कभी उसपर दाहिनी ओर से तो कभी बाईं ओर से पथराव हो रहा है. एक पत्थर उसके पीठ पर तो एक पैर पर लगा. इसी तरह से अन्य कर्मचारियों का भी यही हाल था. इस पत्थरबाजी में परिवहन विभाग के कई कर्मचारियों को चोटें आईं थीं. सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया था. अब वीडिरूो सौंपकर परिवहन विभाग के कर्मचारियों ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है.