सिटी न्यूज़

फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर हो गई शादी, ​पति की नीयत हुई खराब रुपये और गहने लेकर हुआ फरार

UP City News | Jan 12, 2021 08:29 PM IST

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर में एक मामला सामने आया है. जिसमें कोलकाता की एक लड़की के साथ फेसबुक पर दोस्ती के बाद शादी करके उसके पति ने उसे धोखा दिया. आरोपी पति उसके घर में रखे जेवर और रुपये लेकर चंपत हो गया. पत्नी उसका पीछा करते हुए पश्चिम बंगाल के कोलकाता पुलिस के साथ फतेहपुर पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने सहयोग की बात कहते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के बाद उसे कोलकाता पुलिस को सौंपने की बात कही है.

कोलकाता निवासी पीड़िता सुनीता धानुक की मानें तो अभिषेक आर्या से फेसबुक से दोस्ती हुई थी. उंसके बाद जान पहचान के बाद दूर से पारिवरिक रिश्तेदार निकले. तब अभिषेक शादी के लिए दबाव बनाने लगा तो सुनीता ने मना कर दिया. इसके बाद अभिषेक ने आत्महत्या की बात कही. इसके बाद दिल्ली से सीधे फ्लाइट पकड़कर कोलकाता पहुंच गया और फिर उसने वहां कोर्ट मैरिज किया. दोनों लोग होटल में रुके. जिसके बाद घर वालों ने उसे घर मे रखा तो उसने घर के लॉकर में रखे 3 लाख के जेवर और 1 लाख नगद जो बाइक दिलाने के लिए रखे हुए थे.

उसे लेकर फरार हो गया. सुनीता के मुताबिक अभिषेक के पिता राजू आर्या के पिता बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी करते हैं. जब यहां आकर देखा तो सब भगे हुए हैं. वहीँ एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि कोलकाता पुलिस के साथ एक पीड़िता आई थी. जिसके लिए कोतवाली पुलिस और DSP सिटी को मदद के लिए लगाया गया है. जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर कलकत्ता पुलिस को सौप दिया जाएगा.