सिटी न्यूज़

फतेहपुर: दबंगों ने मकान बंद कर उठाई दीवार, पीड़ित परिवार ने सीएम से लगाई गुहार

UP City News | Feb 14, 2021 03:23 PM IST

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के मुगलाही मोहल्ले में दबंगो ने एक पीड़ित परिवार के मुख्य दरवाजे को बंद कर तीन मंझिला ईमारत खड़ी कर दिया है. जिसको रुकवाने के लिए पीड़ित परिवार ने जिले के आलाधिकारी से लगाकर बिंदकी एसडीएम को शिकायती पत्र देकर गुहार लगाई, लेकिन किसी ने नहीं सुनवाई की. पीड़ित परिवार ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर मुख्यमंत्री से गुहार लगा रहा है कि उसे इंसाफ दिलाया जाये. इंसाफ ना मिलने पर पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर लेने की धमकी दिया है.

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम बिंदकी प्रियंका पीड़िता के घर पहुंचकर पीड़िता के परिवार के आवागमन को देखा और उन्हें अस्वासन देकर चली आई हैं. एसडीएम बिंदकी प्रियंका ने बताया कि बिंदकी के मुगलाही मोहल्ले की रहने वाली हिना अंसारी ने एक वीडियो वायरल किया था. इस सम्बन्ध में मौके पर जाकर जाँच की तो पीड़ित परिवार को निकलने में कोई दिक्कत नहीं है. पीड़ित परिवार की तरफ से सिविल कोर्ट में वाद दाखिल करवा दिया है.

हिना अंसारी की माने तो उसका मुख्य दरवाजे को बंद कर तीन मंझिला ईमारत खड़ी कर दी गई है, जिसके कारण वह अपने चाचा के मकान से होकर निकल रही है. चाचा ने मकान बेचने की बात कही है. अगर मकान बिक जाता है, तो उसका और उसके पुरे परिवार का निकलना बंद हो जायेगा. पीड़िता ने बताया की 15 जनवरी 2021 को दरवाजा किये जाने का विरोध किया तो घर में घुसकर मारपीट किया था. जिसके बाद से बहन सहित पूरा परिवार घर में कैद है और छोटी बहन धमकी के कारण पेपर देने तक नहीं जा पा रही है, जिसके लिए जिले के अधिकारियों से गुहार लगा रही हैं.