सिटी न्यूज़

NOIDA NEWS: चलते ट्रक में लगी भीषण आग, जलकर हुआ खाक

UP City News | Feb 09, 2021 03:40 PM IST

नोएडा. यूपी के ग्रेटर नोएडा में हाईवे पर आज उस समय बड़ा हादसा हो गया गया जब एक चलता ट्रक अचानक आग का गोला बन गया. दादरी थाना क्षेत्र एनएच 91 के दादरी बाईपास पर चलते ट्रक में अचानक से भीषण आग लग गयी. चालक ने ट्रक से कूदकर जैसे तैसे अपनी अपनी जान बचाई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. चंद मिनटों में ही आग में जलकर ट्रक पूरी तरीके से जलकर खाक हो गया.

बताया गया कि ये ट्रक गाजियाबाद से लोहे की चादर लेकर बुलंदशहर की तरफ जा रहा था. आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नही हुआ है लेकिन शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया है कि 8 फरवरी की रात को थाना क्षेत्र दादरी के अंतर्गत चालक कासिम पुत्र दाऊद निवासी गांव लोहगला थाना अगौता जिला बुलंदशहर ट्रक नंबर HR 38 U 9552 में लोहे की चादर लेकर गाजियाबाद से बुलंदशहर की ओर जा रहा था.

दादरी बाईपास पर चलते हुए ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई. ट्रक धू—धू करके जल गया. आग इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक पूरी तरह जलकर खाख हो गया. पुलिस द्वारा फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका. वहीं ड्राइवर ने वक्त रहते ही ट्रक को रोक दिया और इससे पहले कि केबिन में आग की लपटें पहुंचती उसने कूदकर अपनी जान बचा ली.