सिटी न्यूज़

ग्रेटर नोएडा में हवा में उड़ती दिखी एलियन जैसी चीज, नहर में उतरी, हड़कंप

UP City News | Oct 18, 2020 11:58 PM IST

ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दनकौर के पारसौल गांव में इलाके के लोगों ने हवा में उड़ती हुई एलियन जैसी चीज देखी. जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने इस उड़ती हुई चीज को एलियन समझा तथा कुछ देर तक इसका पीछा किया. कुछ दूरी पर यह चीज नहर में उतर गई. लोगों ने जब इस उड़ती हुई चीज को पास से देखा तो उन्हें समझ में आया कि यह एक गुब्बारे का रोबोट है. जिसे देखकर लोगों में हड़कंप मच गया. इलाके के लोगों ने उड़ते हुए रोबोट की सूचना इलाके की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस भी रोबोट जैसे आकार वाले गुब्बारे को देख कर थोड़ी देर के लिए घबरा गई.

Greater Noida, Police, Flying Robot, Flying Alien, Alien-like thing, ग्रेटर नोएडा, पुलिस, उड़ता रोबोट, उड़ता एलियन, एलियन जैसी चीज,
नहर में उतरा रोबोट

रोबोट जैसे आकार वाले गुब्बारे को देखकर पारसौल गांव में हड़कंप मच गया था. सूचना पर पहुंची पुलिस भी इस गुब्बारे को देखकर घबरा गई थी. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस गुब्बारे के पास जाने में सफल हुई तथा गुब्बारे को बाहर निकाला. इलाके के लोगों को जब यह पता चला कि यह ना कोई रोबोट है, ना ही कोई एलियन. तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली.

Greater Noida, Police, Flying Robot, Flying Alien, Alien-like thing, ग्रेटर नोएडा, पुलिस, उड़ता रोबोट, उड़ता एलियन, एलियन जैसी चीज,
गुब्बारा निकलने पर पुलिस और आसपास के लोगों ने ली राहत की सांस

जब तक लोगों को इस सच्चाई का पता नहीं चला कि हवा में उड़ती हुई चीज जो नहर पर जाकर उतरी थी, वह एक गुब्बारा मात्र है. तब तक इलाके में हड़कंप मचा रहा. काफी देर तक यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय रही. हालांकि गुब्बारा निकलने के बाद पुलिस और आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली.