सिटी न्यूज़

जीत के जश्न में पहले की फायरिंग, फिर इकट्ठा कर ली भीड़, बजा बैंड बाजा, मुकदमा दर्ज

UP City News | May 19, 2021 09:36 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की कोतवाली बिलारी क्षेत्र के एक गांव में पंचायत चुनाव में जीत हासिल करने के बाद प्रत्याशियों द्वारा मनाए गए जश्न और कोरोना महामारी निकाले गए जुलूस और फायरिंग की वीडियो वायरल हो गया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. नामजद किये गए लोग सत्तारूढ़ पार्टी के समर्थक बताए जा रहे हैं.

पँचायत चुनाव को समाप्त हुए काफी समय बीत गया है लेकिन जीते हुए ग्राम प्रधान और उनके समर्थक अभी भी जश्न और जुलूस निकालने से बाज नही आ रहे हैं. ताजा मामला बिलारी से सपा विधायक मोहम्मद फईम के गांव इब्राहिमपुर से उस समय सामने आया जब सोशल मीडिया पर गांव में निकाले जा रहे जुलूस का वीडियो वायरल हो गया. जिसका संज्ञान लेते हुए बिलारी पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ गम्भीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इसमें 16 नामजद है जबकि एक अज्ञात बताया गया है. इस वीडियो में एक युवक देशी तमंचे से फायरिग करते हुए भी नजर आया है जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने धारा 307 भी एड की है.

इस जश्न के जुलूस के सम्बंध में जब नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान मोहम्मद साजिद से जानकारी ली गई तो उन्होंने इसे सीधे तौर पर सपा विधायक और उनके चाचा की साजिश करार दिया है. कहा की पंचायत चुनाव में मिली हार को समाजवादी के नेता पचा नही पा रहे हैं. वहीं इस पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य विकाश यादव ने कहा कि वो लोग तो भाजपा समर्थित लोग हैं. इस घटना पर जानकारी देते हुए बिलारी सीओ देश दीपक ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद मुकदमा लिखा गया है , उसमें फायरिंग भी दिखाई दी है, अभी जांच चल रही है.