सिटी न्यूज़

सहारनपुर: महापंचायत में पहुंची प्रियंका गांधी, कहा- सरकार को नहीं है गरीबों की परवाह

UP City News | Feb 16, 2021 03:21 PM IST

सहारनपुर. बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सहारनपुर किसान महापंचायत में पहुंची. उन्होंने अपनी भाषा में किसानाें काे तीनों कानूनों का अर्थ समझाया और प्रधानमंत्री की ओर निशाना साधते हुए कहा कि 56 इंच के सीने में एक छोटा सा दिल है, जाेकि खरबपति मित्रों के लिए धड़कता है और किसानाे का दर्द नहीं समझता है. इसी के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नए कृषि कानून समझाते हुए किसानाें से कहा ये कानून दुर्गम राक्षस रूपी हैं, जाे किसानों और उनकी जमीनाें काे खा जाएंगे. कांग्रेस की सरकार आई ताे हम तीनों कानूनों को रद्द करेंगे, एमएसपी देंगे और किसानों के हित में कानून बनाएंगे.

आपको बता दें कि तंज भरे अंदाज में प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री अमेरिका हाे आए, चीन हाे आए लेकिन जिस शहर में रहते हैं उसके बॉर्डर तक नहीं जा पाए. किसानाें काे उम्मीद थी कि वाे आएंगे लेकिन वाे नहीं आए उल्टा किसानाें का मजाक उड़ाया. यह भी कहा कि जाे आदमी हवाई अड्डे, एलआईसी, बीपीसीएल, बीएचईएल, काे बेच रहा है उससे आप क्या उम्मीद रख सकते हैं.

प्रियंका गांधी बाेली कि मैं बताने आई हूं इस आंदाेलन में मैं आपके साथ खड़ी हूं. कांग्रेस पार्टी आपके साथ खड़ी है. इसके साथ ही आपकाे जगाने आई हूं कि आपने इनका राज देख लिया है अब जाग जाईए, हमारे साथ आईए. जब तक कानून खत्म नहीं हाेंगे तब तक हम लड़ेंगे और आपके साथ खड़े रहेंगे. अगर कांग्रेस की सरकार आएगी, ताे यह कानून खत्म किए जाएंगे. किसानाें के हित में कानून बनाएं जाएंगे. भाषण के बाद जम्मू कश्मीर में शहीद हुए सहारनपुर के लाल निशांत शर्मा के घर पहुंच कर शहीद निशांत के परिजनों को सांत्वना दी.