सिटी न्यूज़

बागपत: छात्र गुटों के बीच जमकर हुई फायरिंग, कई घायल

UP City News | Mar 23, 2021 09:51 AM IST

बागपत. यूपी में बागपत के बिजरौल रोड पर दो छात्र गुटों के बीच वर्चस्व की लडाई को लेकर जमकर फायरिंग व जमकर मारपीट हुई. एक गुट के छात्रों ने दूसरे छात्रों पर जान से मारने की नियत से जमकर फायरिंग की. इस घटना से मौके पर भगदड मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो युवकों को तमंचे के साथ हिरासत में ले लिया, जबकि कुछ युवक मौके से हवा में तमंचे लहराते हुए भाग निकले.

दरअसल, आपको बता दें कि नगर के बिजरौल रोड पर एक इंटर कॉलेज में पढने वाले छात्रों के बीच किसी बात को लेकर कॉलेज के बाहर झगडा हो गया. पहले तो दोनों छात्र गुटों के बीच जमकर लात-घुसे चले. जिसमें कई छात्र चोटिल भी हुए. मामला यहीं शांत नहीं हुआ, कुछ ही देर बाद एक गुट के छात्र व उनके पक्ष के काफी संख्या में साथी वहां पर गाडियों में भरकर आ पहुंचे. इन्होंने दूसरे गुट के कुछ छात्रों को घेरकर उनपर तमंचों से ताबडतोड फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग होते ही मौके पर भगदड मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वाले दो छात्रों को घेरकर तमंचे के साथ पकड लिया जबकि बाकि गाडी व बाइक पर बैठ मौके से भागने में कामयाब हो गए. पुलिस पकडे गए छात्रों से अभी पूछताछ करने में जुटी है.

पकडे गए युवकों में एक युवक नगर के बडका रोड व दूसरा रमाला गांव का रहने वाला बताया गया है. पुलिस का कहना है कि फरार हुए युवकों को जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा.