सिटी न्यूज़

सरकारी योजनाओं के बोर्ड पर पोती कालिख, पोस्टर लगाया, गांव में BJP नेताओं का आना मना है

UP City News | Feb 06, 2021 03:16 PM IST

मुजफ्फरनगर. तीन कृषि बिल के विरोध में किसानों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जहां गाजीपुर बॉर्डर पर सरकार के पुख्ता बंदोबस्त के बावजूद भी हजारों किसान सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे हैं तो वही हरियाणा उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित कई राज्यों में पंचायतों के जरिए किसान लगातार लामबंद होते नजर आ रहे हैं. अब जनपद मुजफ्फरनगर में गांव में अब भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं का विरोध भी होना शुरू हो गया है. इसी का नतीजा है कि थाना भोपा क्षेत्र के गांव बेहड़ा सहित कई गांव में लगे सरकारी योजनाओं के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो लगे बोर्डों पर शरारती तत्वों ने कालिख पोत दी है.

गौरतलब है कि जनपद के कई गांव में भाजपा की नो एंट्री के साथ-साथ रिजेक्ट मोदी का बोर्ड भी देखा गया है. हालांकि बोर्ड के लगने के तुरंत बाद प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा आनन-फानन में बोर्ड को हटवाया गया. शरारती तत्वों की इस करतूत पर भाजपा नेताओं में रोष तो देखने को मिला है. मगर कोई भी नेता इस पर बोलने को तैयार नहीं है. दरअसल मुजफ्फरनगर के मोरना ब्लॉक में आने वाले सभी गांव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के बोर्ड लगे हुए हैं. जिस बोर्ड पर सौभाग्य योजना बिजली के कनेक्शन देने की जानकारी के साथ-साथ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के फोटो भी लगाए गए थे.

मोरना ब्लॉक के करीब दर्जनों गांव में लगे इन बोर्डों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो पर किन्ही असामाजिक तत्वों ने काला रंग पोत दिया. जिसे लेकर क्षेत्र के भाजपा नेताओं में रोष व्याप्त है. वहीं किसान आंदोलन के चलते मंगलवार को ग्रामीणों ने ग्राम करहेड़ा के बाहर गांव में भाजपा नेताओं का गांव में प्रवेश करना वर्जित है और मोदी रिजेक्ट का बैनर लगा दिया था. जिसे पुलिस ने सूचना मिलने पर रात में ही उतरवा दिया.