सिटी न्यूज़

वृंदावन में कुछ इस अंदाज में दिखे लालू के बेटे तेज प्रताप, लोग देखकर हुए हैरान

UP City News | Feb 06, 2021 03:13 PM IST

मथुरा. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ब़ड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव बुधवार को बिहार के चढ़ते सियासी पारे से दूर कान्हा की नगरी में सुकून भरे पल बिताते नजर आये. तेजप्रताप कभी शहर के बाजारों में खरीददारी करते दिखाई दिए तो कभी राइड करते हुए. नगर के परिक्रमा मार्ग में लोगो ने जब तेजप्रताप को अपने साथियों के साथ राइड करते देखा तो हैरान रह गए. लेकिन तेजप्रताप अपनी अलमस्त अदा से साइकिलिंग में व्यस्त थे.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव वृंदावन पहुंचे और यहां पहुंचने के बाद उन्होंने वृंदावन की परिक्रमा को दीया. बाजार में खरीदारी की और साइ​कलिंग की. इस दौरान उन्होंने अलग तरह की वेषभूषा धारण की हुई थी. वो तमाम नेताओं की तरह सफेद कुर्ता—पजामा में नहीं थे, बल्कि पीले रंग का कुर्ता और धोती पहने हुए थे. ठंड से बचने के लिए सिर पर टोपी भी लगा रखी थी. बैटरी की साइकिल पर सवारी करते समय उनके साथ कुछ और लोग भी थे.

बता दें कि बिहार की सक्रिया राजनीति में रहने के बावजूद तेज प्रताप कभी शंकर के रूप में नजर आते हैं तो कभी यमुना किनारे बैठकर वंशी बजाते दिख जाते हैं. लालू के लाल को ब्रज में आप कहीं ना कहीं किसी न किसी रूप में देख ही लेंगे. बुधवार को तेज प्रताप यादव वृंदावन पहुंचे और यहां मंदिरों के दर्शन के बाद बैटरी चलित साइकिल से वृंदावन की परिक्रमा की. बैटरी चलित साइकिल पर तेज प्रताप को देखकर लोग हैरान रह गए. वही तेज प्रताप यादव ने मीडिया से दूरी बनाए रखी. वही मीडिया को देख केस करने की बात कहते नज़र आए.