सिटी न्यूज़

कासगंज: वारंटी को पकड़ने गयी पुलिस को बनाया बंधक, गांव में सर्च अभियान शुरू

UP City News | Feb 11, 2021 09:59 AM IST

कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव नगला धीमर में वारंटी आरोपी को पकड़ने गई, पुलिस को गांव में ही बंधक बना लिया गया है. बदमाशों ने अशोक नाम के दरोगा और सिपाही देवेंद्र को बंधक बना लिया है. कुछ देर बाद दरोगा अशोक गांव नगला धीमर से डेढ़ किलोमीटर दूर खेतों में लहूलुहान अवस्था में मिले. दरोगा और सिपाही को बंधक बनाने की सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स के साथ पुलिस के आला अधिकारी गांव में पहुंच गए. उन्होंने सिपाही को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

बता दें कि सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव नगला धीमर में दरोगा अशोक और सिपाही देवेंद्र पुलिस बल के साथ एक वारंटी आरोपी को पकड़ने गई थी. जिसके साथ ही बदमाशों ने दरोगा और सिपाही को बंधक बना लिया. कुछ देर बाद दरोगा अशोक गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर खेत में घायल अवस्था में मिले. इस घटना की सूचना मिलते ही जिले के तमाम आला अधिकारी गांव में पहुंच गए और सिपाही को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया.

लहुलुहान अवस्था में घायल मिले दरोगा को पुलिस ने घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. पूरे गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस सिपाही को ढूंढने में जुटी हुई है.