सिटी न्यूज़

अमानवीय: प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पीटा, सिर मुंडवाया, कालिख पोती और गांव में घुमाया

UP City News | Jan 25, 2021 07:02 PM IST

कानपुर. यूपी के कानपुर देहात में प्रेमिका से मिलने एक प्रेमी को गांव के लोगों ने अमानवीय ढंग से पेश आए. युवक को पकड़ने के बाद उसकी पिटाई कर दी गई. इतना ही नहीं फिर उसका बाल मूंडकर गले में चप्पलों का हार पहनाकर चेहरे पर कालिख पोत कर पूरे गांव में घुमाया. इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने संज्ञान लिया और पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश वीडियो के आधार पर की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के रणधीरपुर गांव में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था. बताया जा रहा है कि दोनों कोर्ट मैरिज भी कर चुके हैं. प्रेमिका—प्रेमी के मिलने के दौरान ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. काफी मिन्नत करने के बावजूद उसे नहीं छोड़ा गया. इतना ही नहीं पहले उसका सिर मुंडवाया.

फिर उसके सिर पर कालिख पोती गई और चप्पल और जूते की माला पहनाई गई. मुंह पर भी कालिख पोत दी गई. जबकि वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा थी और लोग हंस रहे थे. इसका वीडियो भी बनाया जा रहा था और फिर किसी ने वीडियो को वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मामले में सज्ञान लिया और पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस का कहना है कि वीडियो को अपने कब्जे में ले लिया और उसकी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. अपर पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात घनश्याम चौरसिया ने बताया कि एक युवक का सिर मुंडवा कर उसके चेहरे पर कालिख पोती गई है. जिन लोगो ने ऐसा किया है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.