सिटी न्यूज़

IPL में एक ओवर में पांच छक्के लगाने वाले राहुल तेवतिया के सगाई की तस्वीरें वायरल

UP City News | Feb 06, 2021 03:22 PM IST

IPL 2020 राहुल तेवतिया की सगाई की जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पर पता चली वैसे ही जम कर फैन्स के उनको और उनकी मंगेतर को शुभकामनाओं से भरे ट्वीट आने लगे. IPL 2020 में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाले राहुल तेवतिया ने सगाई कर ली है, जिसकी जानकारी खुद राहुल ने ट्वीट कर दी है.

आपको बता दें कि राहुल तेवतिया सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में हरियाणा की टीम का हिस्सा थे. हालांकि, हरियाणा की टीम क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले में बड़ौदा के हाथों हार कर बाहर हो गई थी. राहुल ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले एक मुकाबले में एक ओवर में पांच छक्के लगाकर राजस्थान रॉयल्स की टीम को जीत दिलाई थी.

बता दें कि राहुल ने खुद अपने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में 3 फरवरी 2021 यानी अपनी सगाई की तारीख लिखी. गौरतलब है कि राहुल तेवतिया यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे और उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ राहुल द्वारा खेली गई आतिशी पारी की हर किसी ने जमकर तारीफ की थी. राहुल ने बल्लेबाजी के साथ-साथ बढ़िया गेंदबाजी भी की थी. राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेले 14 मुकाबलों में 139.34 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे, जबकि गेंदबाजी में राहुल ने 10 विकेट अपने नाम किए थे और इकॉनमी भी महज 7.08 का रहा था.

राहुल की सगाई में नीतीश राणा और हरियाणा के उनके साथी स्पिन गेंदबाज जयंत यादव भी उनके साथ नजर आए. अपनी सगाई में राहुल और उनकी मंगेतर दोनों बेहद शानदार ऑउटफिट में नज़र आये. सोशल मीडिया पर राहुल के फैन्स ने भी दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया. ट्विटर पर दोनों की फोटो भी जम कर वायरल हो रही है.