सिटी न्यूज़

गोरखपुर में ऑन ड्यूटी होमगॉर्ड की जमकर धुनाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

UP City News | Nov 09, 2021 11:33 PM IST

गोरखपुर: सरकार भले ही यूपी में व्यवस्था चाक चौबंद होने के दावे करे लेकिन नित नई घटनाएं यूपी में सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल उठाती ही रहती हैं. ऐसा ही एक मामला गोरखपुर में देखने को मिला है. दरअसल यहां ऑन ड्यूटी एक होमगॉर्ड को पीटने के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई रेलवे चौकी पुलिस ने वीडियो के आधार पर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

इस वीडियो में ऑन ड्यूटी होमगार्ड को कुछ दबंग पीटते हुए नजर आ रहे हैं. होमगार्ड वीडियो में बार-बार छोड़ने के लिए कह रहा है साथ ही वहां मौजूद लोगों से बचाने की गुहार लगा रहा है लेकिन वीडियो में दिख रहे दो लोग उसे लगातार धकियाते, पीटते नजर जा रहे हैं. दबंग होमगॉर्ड पर अवैध वसूली का आरोप लगा रहे हैं. वीडियो में मार खाते होमगार्ड को किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की. वीडियो में आसपास रोडवेज की गाड़ियां और काफी भीड़ नजर आ रही है.

यह वीडियो कैंट क्षेत्र रेलवे बस स्टैंड का बताया जा रहा है. वीडियो में होमगार्ड को पीटने वाले शख्स रोडवेज कर्मचारी बताया जा रहे हैं. वीडियो में कर्मचारी होमगार्ड पर रुपये लेने का आरोप लगा रहे हैं. इस संबंध में रोडवेज संविदा कर्मचारी नेता संजय सिंह का कहना है कि वीडियो सोमवार शाम का है. होमगार्ड ने प्रकरण को लेकर स्थानीय चौकी में शिकायत की है.