सिटी न्यूज़

अब रवि किशन का पोस्टर वायरल, लोगों ने पूछा इस संकट में कहां गए सांसद

UP City News | May 21, 2021 12:14 PM IST

गोरखपुर. सोशल मीडिया पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन के लापता होने के पोस्‍टर वायरल होने के बाद सांसद रविकिशन ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को आड़े हाथों लिया है. उन्‍होंने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि वे हिन्‍दुइज्‍म, कुंभ और लाशों पर राजनीति न करें. जिनके घर में मौतें हुईं हैं, उनके घर जाकर पूछे कि उनके ऊपर क्‍या गुजर रही है. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और भाजपा को डिफेम करने की साजिश सफल नहीं होगी.

गोरखपुर के सांसद रविकिशन के लापता होने का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से तेजी से वायरल किया गया है. कांग्रेस कार्यकर्ता रोहन पाण्‍डेय ने अपनी फेसबुक वॉल पर इस पोस्‍टर को पोस्‍ट किया है. पोस्‍टर में गोरखपुर के सांसद रविकिशन का फोटो लगाकर उन्‍हें लापता बताया गया है. इसके बाद सांसद रविकिशन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित एक वीडियो संदेश प्रसारित किया है. इसमें उन्‍होंने कहा है कि कांग्रेस के आलाकमान, खैरख्‍वाह और लीडर से उन्‍होंने अपील की है कि वे 60-70 साल से राजनीति ही कर रहे हैं.

रविकिशन ने अपील करते हुए कहा है कि लेकिन, वे कुंभ को छोड़ दें. हिन्‍दुइज्‍म को छोड़ दें. कोविड-19 से जिन लोगों की मौतें हो रही हैं. उन लाशों पर राजनीति करना छोड़ दें. उन्‍होंने कहा कि उनके घरों में जाकर उन परिवार का दर्द समझें, जिन्‍होंने अपनों को खो दिया है. हिन्‍दुइज्‍म और कुंभ के मेले की वजह से कोरोना फैला ये भ्रम फैलाना छोड़ दें. उन्‍होंने कहा कि कोरोना पूरे विश्‍व में फैला है. कुंभ में आए लोग पूरी दुनिया में नहीं गए हैं. जिससे ये वायरस फैल गया है. वे कहते हैं कि आपका संगठन मोदी जी और भाजपा को बदनाम करने के लिए किस तरह से काम कर रहा है, ये जग जाहिर है.

उन्‍होंने कहा कि वे कांग्रेस के साथ सपा, बसपा और ममता जी की पार्टी के साथ अन्‍य पार्टियों से भी अपील करते हैं कि वे हिन्‍दुइज्‍म पर अटैक करना बंद कर दें. आप लाशों पर राजनीति करना बंद कर दें. वे विनती करते हैं कि बस करें. हम सारी राजनीति पार्टियां साथ में रहकर इस देश की मदद करें. जो कि इस समय बहुत बड़े संकट से गुजर रहा है. ये एक महामारी और बीमारी है. ये आप लोगों को जानना बहुत जरूरी है. वे भाजपा और मोदी से नफरत करना बंद करें.