सिटी न्यूज़

पति को ऑक्सीजन न मिलने पर महिला ने किया हंगामा वायरल वीडियो

UP City News | May 03, 2021 11:18 AM IST

फिरोजाबाद. उत्‍तर प्रदेश में मरीजों का ऑक्‍सीजन न मिलने से मरीजो को काफी परेशानी हो रही है. अब फिरोजाबाद में सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती मरीजो को ऑक्सीजन न मिलने को लेकर परिवारीजनों ने ट्रामा सेंटर में जमकर हंगामा कर दिया. आरोप है कि ट्रामा सेंटर ने मरीज को ऑक्‍सीजन न होने की दुहाई देकर भर्ती करने से इनकार कर दिया. जबकि ट्रामा सेंटर में ही एक महिला का पति भी भर्ती था. जिसको ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही थी. तभी महिला भी रोती बिलखती हुई पति के लिए ऑक्सीजन मांग रही थी. इसी बीच इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह हंगामा शांत कराया और पुलिस का कहना था कि भर्ती मरीजों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है जिसके कारण हंगामा हुआ है.

बता दें कि कुछ दिन पहले भी फिरोजाबाद में एक बुजुर्ग मरीज की सांसे ऑक्‍सीजन न मिलने के कारण उखड़ गईं वो भी रोड के बीचो-बीच. आरोप था कि ट्रामा सेंटर ने मरीज को ऑक्‍सीजन न होने की दुहाई देकर भर्ती करने से इनकार कर दिया. जबकि परिजनों का कहना था कि यदि उनके मरीज का इलाज होता तो उनकी मौत नहीं होती.

70 वर्ष के रणवीर सिंह किसी बीमार से ग्रसित थे. उनकी हालत बिगड़ी तो परिवार के लोग ट्रामा सेंटर लेकर आए थे. परिवार के लोगों के मुताबिक रणवीर सिंह को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इस वजह से उन्‍हें अस्‍पताल लेकर आया गया था. आरोप है कि जब परिजन उन्‍हें लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे और डॉक्‍टराें को दिखाया तो डॉक्‍टरों कहना था कि ऑक्‍सीजन उपलब्‍ध नहीं हैै. मरीज को ऑक्‍सीजन की जरूरत है कहीं और ले जाओ.