सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: महिला से मांग रहे थे उसका बच्चा, भीड़ ने पकड़ के पीटा

UP City News | Feb 08, 2021 09:04 PM IST

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र के परमेश्वर गेट पर भीड़ ने तीन अपहरणकर्ताओं को पकड़कर बंधक बना लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद इलाके के लोगों ने अपहरणकर्ताओं के बंधक बनाए जाने की सूचना इलाके की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने ले आई, जहां एक महिला ने उन तीनों आरोपियों पर आरोप लगाया कि वह पिछले कुछ दिनों से महिला से उसका बच्चा मांग रहे थे और उसे उसके बदले में वह महिला को पैसे देने की बात कर रहे थे. महिला ने बताया कि जब उसने बच्चा देने से मना कर दिया, तो वह जबरदस्ती बच्चा ले जाने की बात कर रहे थे.

दक्षिण थाना क्षेत्र के परमेश्वर गेट के पास भीड़ ने तीन आरोपियों को पकड़ कर बंधक बनाया था और उनके पास के मकान में बंद कर उनकी जमकर पिटाई भी की थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया. आरोपी एक मां से उसका बच्चा मांग रहे थे. पीड़ित महिला ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से तीनों आरोपी लगातार उसके पास आकर उससे उसके बच्चे की मांग कर रहे थे और उसके बदले उसे पैसे दे रहे थे. जब महिला ने इसके लिए मना किया, तो वह महिला पर इस बात के लिए दबाव बनाने लगे. जिसके बाद महिला ने इस घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी.

सोमवार को फिर से जब ये आरोपी बच्चा लेने की मांग करने महिला के पास आए, तो उसने घटना की जानकारी अपने पड़ोसियों को दी. जिसके बाद भीड़ ने परमेश्वर गेट के पास से तीनों आरोपियों को दबोच लिया और उनकी पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया.