सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: दो बच्चों का किडनैप करने वाले बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, गिरफ्तार

UP City News | Feb 03, 2021 12:41 PM IST

फ़िरोजाबाद. दक्षिण क्षेत्र थाना के मोहल्ला भीमनगर से प्रेमचंद्र का छह वर्षीय पुत्र कुनाल और यहीं के निवासी विपिन के साढ़े तीन वर्षीय पुत्र योगेश का अपहरण हो गया था. एसएसपी अजय कुमार दोनों बच्चो को बरामद करने का निर्देश पुलिस टीम को दिया था. किडनैप करने वाले बदमाश की गिरफ्तारी के लिए टीम निकली थी. इसी दौरान पुलिस से मुठभेड़ हो गई.

एसएसपी ने बताया कि अपहृत दोनों बच्चों को सकुशल बरामद करने का प्रयास किया जा रहा था. पुलिस टीम को सूचना मिली कि आरोपित दक्षिण क्षेत्र में है. उसे गिरफ्तार करने के लिए टीम पहुंची तो वह पुलिस पर फायरिंग करने लगा. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके भी पैर में गोली लग गई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये आरोपित का नाम अभय जादौन है.

मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने के बद उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. एसएसपी ने बताया कि बदमाश ने फिरौती के उद्देश्य से बच्चों का अपहरण किया था. एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा भी सरकारी ट्रॉमा सेंटर में पहुँचे. उन्होंने अपराधी के बारे में जानकारी ली. एसएसपी अजय कुमार के कुशल निर्देशन और एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र व सीओ सिटी हरिमोहन सिंह के सफल पर्यवेक्षण में अभियान चलाया गया था. एसएसपी के निर्देशन में इस समय अपराधियों की गिरफ्तार के लिए अभियान चलाया जा रहा है.