सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: पुलिस मुठभेड़ में 8 तस्कर गिरफ्तार, ढाई करोड़ का गाजा बरामद

UP City News | Feb 16, 2021 03:27 PM IST

फ़िरोज़ाबाद. यूपी के फ़िरोज़ाबाद के थाना नसीरपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मादक पदार्थ की तस्करी के रैकेट का खुलासा किया है, इस दौरान पुलिस ने 8 तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से 5 कुंतल गाजा बरामद किया है, जिसकी कीमत ढाई करोड़ बताई जा रही है.

फ़िरोज़ाबाद के नसीरपुर थाना पुलिस ने तस्कर गैंग का खुलासा करते हुए गांजे की तस्करी की एक बड़ी खेप को पकड़ा है. थाना नसीरपुर पुलिस और SOG के संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान 5 सौ किलो गाजा की तस्करी करते 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से आधा दर्जन देशी तंमंचा, कारतूस और एक कार भी बरामद की है. एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस और SOG द्वारा बरामद नशे का सामान फ़िरोज़ाबाद और मथुरा में 20 स्थानों पर सप्लाई होना था. गिरफ्तार आरोपियों के नाम सत्यभान पांडेय, कन्हैया लाल पांडेय, महेश बादल, अश्वनी शर्मा, राजीव शर्मा, विष्णु सरदार, कुन्ना तुंड्डू और माधव है. जिनके कब्जे से एक ट्रक, एक कार और भारी मात्रा में गाजा बरामद किया है. पुलिस का दावा है मथुरा में ये गाजा विदेशी लोगों को सप्लाई की जानी थी.

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि उड़ीसा से तस्करी कर फ़िरोज़ाबाद और मथुरा जिले में मादक तस्करी की खेप ले जाने का इरादा था. इससे पहले ही पुलिस ने आरोपियों को माल के सहित धर लिया. अब पुलिस गिरोह के रैकेट की जड़ों को कुरेदने में जुट गई है. सभी आरोपियों को सुसंगत धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.