सिटी न्यूज़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है 'पावरी होरी है' यहां जानेंं वीडियो वाली लड़की कौन है

UP City News | Feb 19, 2021 07:31 AM IST

'रसोड़े में कौन था?', 'साड्डा कुत्ता कुत्ता, तुआड्डा कुत्ता टॉमी' जैसे फेम डाइलॉगस जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इसी तरह इन दिनों सोशल मीडिया पर 'पावरी होरी है' (Pawri Hori Hai) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पावरी होरी है पर हज़ारों वीडियो, फोटो और मीम्स बन गए हैंं. चाहे इंस्टाग्राम हो फेसबुक हो या यूट्यूब सब जगह यह पावरी होरी है जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

क्या है वीडियो में?
वीडियो में एक लड़की अपने हाथ में कैमरा लिए हुए है जो पहले अपने पीछे खड़ी एक गाड़ी को दिखाती है, फिर अपने कुछ दोस्तों को दिखाती है और इसके साथ ही कहती हैं, 'ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी (यानी पार्टी) हो रही है. वीडियो करीबन 1 मिनट से भी काम का है मगर लड़की के बोलने के स्टाइल से वीडियो ट्रोल हो गई.

पावरी होरी है वीडियो पर फेमस यूट्यू्बर और म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने इस पर गाना भी बना दिया है. यशराज मुखाते ने इससे पहले शहनाज़ गिल के डायलाग साड्डा कुत्ता कुत्ता, तुआड्डा कुत्ता टॉमी पर भी वीडियो बनाई थी. उसके बाद रसोड़े में कौन था पर भी. यशराज की पावरी होरी है वाली वीडियो पर 15 मिलियन से भी ज्यादा लोगो ने वीडियो देखी है. यशराज के यूट्यूब पर 3.78 मिलियन सब्सक्राइबर्स है और अब तक सिर्फ 93 वीडियो अपने चैनल पर डाल चुके है.

कौन है 'पावरी होरी है' वाली लड़की?
अपनी 1 मिनट से काम वाली वीडियो से रातों रत फेमस होने वाली लड़की दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) हैं और यह सिर्फ 19 साल की है. दनानीर पाकिस्तान के पेशावर की है. दनानीर कंटेंट राइटर और वीडियोस बनती है. दनानीर के इन दिनों इंस्टाग्राम पर भी लोगो जमकर फॉलो कर रहे है. दनानीर के इंस्टाग्राम पर अब तक 687k फोल्लोवेर्स हो चुके है.