सिटी न्यूज़

भोजपुरी सिनेमा पर क्या बोले सांसद रवि किशन

UP City News | Jul 02, 2021 09:42 PM IST

झूठों ने झूठों से कहा है सच बोलो सरकारी ऐलान हुआ है सच बोलो
ऐसा ही इन तस्वीरों से छलक रहा है जहां एक ओर सरकार और स्वयं भाजपा भी चिल्ला चिल्ला कर करोना प्रोटोकॉल का पालन कराने पर तुली है लेकिन सिर्फ आम लोगों के लिए तस्वीरें तो कुछ ऐसा ही बयां कर रही है

सदर सांसद रवि किशन एक एलबम्ब के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुचे थे। कार्यक्रम का आयोजन महानगर के एक बैंकट हॉल में किया गया था। जहां सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई कार्यक्रम के दौरान सदर सांसद ने कई बार अपने चेहरे से मास्क हटाया और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया। इसके साथ ही उनके आसपास जो भी लोग थे उनमें से कितने ने मास्क नहीं पहना था।गौरतलब है कि जब सत्ता में काबिज लोग कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाएंगे तो दूसरों को नसीहत कैसे देंगे। कार्यक्रम के दौरान सदर सांसद की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी बिना होल्ड स्टार के पिस्टल कमर के पीछे लटकाए चलते दिखाई दिए।

कार्यक्रम था एक एल्बम के लोकार्पण जहां गोरखपुर के सदर सांसद मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे इसके साथ ही मंच पर भाजपा के कई वरिष्ठ नेतागण भी वहा मौजूद थे।और एल्बम का लोकार्पण सदर सांसद रवि किशन शुक्ला के हाथों हुआ।कार्यक्रम में सभी लोगों ने अपने अपने विचार रखें वहीं सदर सांसद रवि किशन ने कहा कि इधर विगत 5 वर्षों से भोजपुरी फिल्मों और गानों में अश्लीलता परोसी जा रही है उसकी मैं निंदा करता हूं इसको लेकर मैंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी से सेंसर बोर्ड बनाने का आग्रह किया है जिस पर जल्द ही विचार कर इसे लागू करने का आश्वासन दिया है इसके बन जाने के बाद जब भी कोई फिल्मों में अश्लीलता परोसेगा या अश्लील गाने गाएगा तो उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी हालांकि पूरे कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई सोचने वाली बात है कि जब सदर सांसद और बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओ ने कार्यक्रम में शिरकत किया था।फिर भी गाइडलाइन को दरकिनार किया गया।यह सोचने वाली बात है।