सिटी न्यूज़

जोधपुर: राजस्थान उच्च न्यायालय से काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को मिली बड़ी राहत

UP City News | Feb 06, 2021 03:46 PM IST

जोधपुर. अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को राजस्थान उच्च न्यायालय (Rajasthan High Court) से बड़ी राहत मिली है. बता दें कि राजस्थान कोर्ट में 437a के मुचलके वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सलमान खान को पेश होने की छूट मिल गई है. राजस्थान हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत मोहंती की खंडपीठ में हुई सुनवाई के बाद सलमान को व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में उपस्थित होने से छूट मिल गई है. अब सलमान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत की कार्यवाही में उपस्थित हो सकते हैं. इस संबंध में अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने सलमान का पक्ष रखा और बताया कि सलमान के लिए मुंबई से राजस्थान कोरोना काल में यात्रा करना मुश्किल है.

आपको बता दें कि राजस्थान उच्च न्यायालय में 437a के मुचलके काला हिरण शिकार मामले पर शनिवार को सुनवाई होने वाली है. इस संबंध में सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने सलमान खान को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होने की छूट मांगी थी. जिस पर राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत मोहंती की खंडपीठ में सुनवाई के बाद सलमान खान को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से अदालत की कार्यवाही में पेश होने की छूट दे दी गई है. बता दें कि अब सलमान को कोर्ट नहीं आना होगा. वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस सुनवाई में शामिल रहेंगे.

आपको बता दें कि राजस्थान उच्च न्यायालय में काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की सुनवाई चल रही है. जिसमें शनिवार को होने वाली सुनवाई पर सलमान खान को पेश होना था.