सिटी न्यूज़

बुलंदशहर: छेड़छाड़ की शिकायत की, तो दबंगों ने बीच सड़क पर पीटा

UP City News | Apr 20, 2021 08:57 PM IST

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में युवती के साथ छेड़छाड़ व थाने में पुलिस से शिकायत करने पर महिला व युवती को दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में जमकर बीच सड़क पर धुन दिया है. बीच सड़क पर पुलिस की मौजूदगी में युवती व महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है युवती के साथ छेड़खानी करने वाले दबंग के खिलाफ जब पीड़िता थाने जाकर शिकायत करने जा रही थी. उसी दौरान पीड़िता व उसके परिवार को दबंगों ने टेंपो स्टैंड पर दौड़ा-दौड़ाकर पीट डाला है. पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए पीड़िता के पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर दिया है, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जब की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस पूरे मामले में पुलिस व प्रशासन के आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. हालांकि पीड़िता न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है और आज एसपी देहात हरेंद्र कुमार से मिलकर पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है, तो वहीं एसपी देहात में खुर्जा नगर कोतवाली को उचित कार्रवाई करने का आदेश दिया है.