सिटी न्यूज़

आगरा: 3 वर्षीय मासूम अचानक हुआ गायब, पुलिस ने आधा घंटे में ढूंढ निकाला

UP City News | Feb 21, 2021 03:31 PM IST

आगरा. यूपी के आगरा के कस्बा शमसाबाद में 3 वर्षीय बच्चे के अचानक घर से गायब होने पर हड़कंप मच गया. दिनदहाड़े गायब हुए बच्चे के परिजनों ने घटना की सूचना थाना शमसाबाद पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शमसाबाद राकेश कुमार यादव के नेतृत्व में बनाई गई चार टीमों ने खोजबीन शुरू की, तो घटना स्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर मोहल्ला टोला में पुलिस टीम ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया.

घटना शुक्रवार दोपहर 12 बजे की है. कस्बा शमसाबाद निवासी ऋषभ का पुत्र अर्ग जैन उम्र 3 वर्ष घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हो गया. परिजनों को जब बच्चा कहीं नहीं दिखाई दिया तो परिवारी जन सकते में आ गए. घटना की सूचना थाना शमसाबाद पुलिस को दी गई. बच्चे के गायब होने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. थानाध्यक्ष शमसाबाद राकेश कुमार यादव ने घटना के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया तथा चार टीमें गठित कर कस्बा शमसाबाद तथा आसपास के क्षेत्रों में दौड़ लगा दी. साथ ही बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया गया.

आधा घंटे में ही पुलिस टीम ने कस्बे के मोहल्ला टोला से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. बच्चे को सकुशल देख परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई. परिजनों ने थाना शमसाबाद पुलिस टीम का आभार व्यक्त किया.

3 वर्षीय बच्चे की सकुशल बरामदगी के बाद परिजनों तथा क्षेत्रीय लोगों ने थानाध्यक्ष शमसाबाद राकेश कुमार यादव, उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार, उप निरीक्षक नीरज कुमार, कांस्टेबल अनिल कुमार, वेद प्रकाश, आदेश कुमार आदि का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया.

बच्चा गायब होने पर परिवार में मच गया था कोहराम

ऋषभ कुमार जैन के यहां पर आज दुकान का मुहूर्त था. सब लोग खुश थे, अचानक से जब उनका 3 वर्षीय बेटा अर्ग जैन गायब हुआ, तो परिवार में हड़कंप मच गया. 3 वर्षीय बेटे की मां का रो रो कर बुरा हाल हो गया. बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए परिवारी जन पूजा-पाठ करने लगे. वहीं पुलिस की सतर्कता के चलते बच्चे को आधे घंटे में ही सकुशल बरामद होने पर परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई.

मामले के संबंध में थानाध्यक्ष शमसाबाद राकेश कुमार यादव ने बताया कि बच्चे के गायब होने की सूचना मिली थी. घटनास्थल से बच्चे को करीब आधा किलोमीटर दूर मोहल्ला टोला से सकुशल बरामद कर लिया गया है तथा परिजनों के सुपुर्द दे दिया गया है.