इस वीडियो में युवक मगरमच्छ के साथ जो कर रहा है उसे देखकर खौफजदा हो जाएंगे आप

latest crocodile

नई दिल्ली. मगरमच्छ एक खतरनाक जीव हैं जो किसी भी सामान्य व्यक्ति को डरा सकते हैं. इनके जबड़े इतने शक्तिशाली होते हैं कि ये एक वार से ही इंसान के किसी भी हिस्से को काट सकते हैं. यदि इस तरह की आपदा आती है, तो आपको भयानक दुर्दशा से बचने के लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली होना चाहिए. हालांकि, एक युवक का मगरमच्छ को खाना खिलाने और मगरमच्छ के पैरों से खेलने का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

माना जा रहा है कि मगरमच्छ कभी भी हमला कर सकता है. मगरमच्छ अक्सर घात लगाकर हमला करते हैं और अपने शिकार को जिंदा नहीं छोड़ते। इसलिए इनसे बचना ही सबसे अच्छा है; हालाँकि, एक वीडियो अन्यथा सुझाव देता है। वीडियो ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया है. वायरल वीडियो में एक शख्स झील में अपने पैरों के बीच पकड़े मगरमच्छ को मांस का टुकड़ा देता नजर आ रहा है. आदमी भी सरीसृप के साथ चंचल बातचीत में संलग्न होता है, जब भी वह चलता है तो उसका मांस ले जाता है. 

आदमी आखिर में मगरमच्छ को खाना खिलाता है, फिर उसका चेहरा रगड़ता है और उसे वापस पानी में जाने देता है. जैसे ही यह इंटरनेट पर आया, यह कुछ ही समय में जंगल की आग की तरह फैल गया. नेटिज़ेंस इस पर प्रतिक्रिया देने के लिए टिप्पणी अनुभाग में आते रहे. एक यूजर ने लिखा, "क्या शानदार रोमांच है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "पूरी दुनिया में लोग बत्तखों को पालते हैं, केवल फ्लोरिडा में यह घड़ियाल लगते हैं." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मैं, मगरमच्छ से: तो तुम गए नहीं उसे खाने की कोशिश?"