चलती बाइक पर कर रहे थे रोमांस जब पुलिस ने पकड़ा तो हुआ हैरान करने वाला खुलासा

video romance on bike

रायपुर. अभी कुछ दिनों पहले यूपी की राजधानी लखनऊ में बाइक पर सरेराह रोमांस करने का वीडियो वायरल हुआ था. अब छत्तीसगढ़ के दुर्ग क्षेत्र के एक जोड़े को बाइक चलाते समय कथित रूप से गले मिलने और "अश्लील गतिविधियों" में लिप्त होने का वीडियो वारयल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद अश्लीलता फैलाने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था. इसके बाद एक और राज खुला कि जिस बाइक पर कपल थे वो चोरी की बाइक थी. उसी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस हरकत में आई और मामले का संज्ञान लिया. 

 कथित वीडियो में, लड़की सवार को उसके सामने बैठे हुए गले लगाती हुई देखी जा सकती है, जबकि वह व्यक्ति बाइक चला रहा है. वायरल वीडियो में लड़का-लड़की बाइक चलाते हुए रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। जैसे कि लड़के को बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है, लड़की बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुंह करके बैठी है. लापरवाही से गाड़ी चलाते और अश्लील सीन करते एक कपल का वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और मामला दर्ज कर लिया. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

”पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक पल्लव ने कहा. जांच के माध्यम से, पुलिस ने पाया कि युगल बिना किसी दस्तावेज के चोरी की बाइक चला रहा था.“वे जिस बाइक का इस्तेमाल कर रहे थे, उसमें रजिस्ट्रेशन प्लेट नहीं थी और जांच के दौरान पता चला कि बाइक एक साल पहले एक गांव से चोरी हुई थी. बाइक की बाजार कीमत 1.50 लाख रुपये है लेकिन आरोपी ने इसे बिना किसी दस्तावेज के 9 हजार रुपये में खरीद लिया था. बाइक को अब जब्त कर लिया गया है.