रासलीली राम-लीला के सॉन्ग पर पाकिस्तानी गर्ल का डांस करते हुए वीडियो वायरल, यहां देखें

pakistani girl

नई दिल्ली. इंटरनेट पर एक और पाकिस्तानी डांसर का कब्जा जमाने वाला वीडियो सामने आया है. भले ही शादियों का सीजन जल्द ही खत्म होने वाला है, लेकिन भी एक और खूबसूरत डांसर का वीडियो वायरल होने लगा है. नई क्लिप में एक पाकिस्तानी लड़की फिल्म गोलियां की रासलीला राम-लीला के गाने 'अंग लगा दे' पर डांस करती नजर आ रही है. लड़की गीत का एक सुंदर प्रस्तुतीकरण करती है, जिसे मूल रूप से प्रसिद्ध संजय लीला भंसाली की फिल्म में दीपिका पादुकोण द्वारा प्रस्तुत किया गया था. वह अपनी बहन की शादी के दिन गाने पर नृत्य करती है क्योंकि परिवार उसे एक मंडली में घेरता है और पूरे प्रदर्शन के दौरान उसकी जय-जयकार करता है. 

वीडियो को उनकी बहन नतालिया कॉलिंग ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वीडियो के साथ, बड़ी बहन ने भी अपनी बहन को कैप्शन में बधाई दी और लिखा, "इंस्टाग्राम मुझे पूरी बात अपलोड नहीं करने देगा लेकिन यह मेरी प्रतिभाशाली बच्ची है और मुझे उस पर बहुत गर्व है. इसलिए इस पल को आप सभी के साथ साझा करना चाहता हूं.” ऑनलाइन लोग डांस से बिल्कुल मंत्रमुग्ध थे, फिर भी कुछ ऐसे थे जिन्होंने सोचा कि उनके पूरे परिवार के सामने इस तरह के साहसी गाने को करने में कितना आत्मविश्वास लगेगा। एक यूजर ने लिखा, "वो हमारी फिल्मी हीरोइनों से कहीं बेहतर डांस कर रही हैं. 

लॉलीवुड को उनके हुनर ​​की जरूरत है." जबकि एक अन्य ने लिखा, "इतना कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में सब रिश्तेदारों के सामने इस गाने पर डांस कर पाऊं." एक टिप्पणीकार ने कहा, "डांस निस्संदेह (फायर इमोजी) है, लेकिन यह फैमिली को खाने वाला डांस नहीं है भाई।" एक अन्य ने कहा, "ठीक है, डांस बहुत अच्छा था.. लेकिन उसका लहंगा लंबा था.. मैं एक बड़ी गिरावट की उम्मीद कर रहा था, लेकिन यह अच्छा हुआ कि ऐसा नहीं हुआ.." जबकि एक तीसरे ने लिखा, "वह स्पष्ट रूप से मोमेंट है।" एक साथी ने दीपिका पादुकोण की तुलना में लड़की को अधिक श्रेय देते हुए लिखा, "दीपिका पादुकोण फेल हो गई है इस लड़की के सामने."