रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज

ranbeer kapoor news film

नई दिल्ली. रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. ट्रेरल हम सभी को उत्साहित कर सकता है. लव रंजन द्वारा निर्देशित, फिल्म एक दशक के बाद रणबीर को उनके रोमांटिक.कॉम अवतार में वापस लाती है. उन्हें आखिरी बार 2013 में ये जवानी है, दीवानी शीर्षक वाली एक रोम.कॉम में देखा गया था. जबकि हम रोम.कॉम हीरो के रूप में उनकी वापसी का जश्न मना रहे हैं. हम श्रद्धा कपूर से अपनी आँखें नहीं हटा सकते. अल्ट्रा.ग्लैम अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस, बिकिनी पहनने से लेकर रणबीर कपूर के साथ उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री तक, श्रद्धा कपूर का जबड़ा फर्श पर है. 

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक लव रंजन ने कहा कि प्यार एक जटिल विषय है लेकिन क्यों न आज की दुनिया में रिश्तों को सुलझाने की कोशिश करते हुए कुछ मजा लिया जाए. श्रद्धा और रणबीर की सुपर टैलेंटेड जोड़ी और मेरे ब्रिलियंट क्रू ने फिल्म की दुनिया और वाइब को जीवंत कर दिया है. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हर उम्र के दर्शक युवा और युवा दिल से थिएटर में अच्छा समय बिताएंगेए जब वे फिल्म देखते हुए अपने खुद के रोमांस से जुड़ेंगे. लव रंजन प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सफल फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. 

कोविड.19 महामारी और साइट पर एक भयानक आग के कारण फिल्म के निर्माण में कई देरी हुई. जो वर्तमान में होली पर 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म में बोनी कपूर भी अभिनय की शुरुआत करेंगे और इसमें डिंपल कपाड़िया भी होंगी. तू झूठा मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित है. लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी.सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है.