सिनेमाघरों में 25 जनवरी को लगेगी फिल्म पठान, मालिकान ने जिला प्रशासन से सुरक्षा की लगाई गुहार

pathan, owner appealed, 25 january

पठान. फिल्म अभिनेता शाहरुख खान(Shahrukh khan) की फिल्म पठान(Pathan) इन दिनों काफी सुर्खियों में है और वह आने वाली 25 तारीख को सिनेमाघरों में लगेगी. जिसे लेकर सिनेमाघरों के मालिकों ने जिला प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. बता दें कि 25 जनवरी को फिल्म पठान पूरे देश में चलाई जाएगी. जिसका विरोध सोशल मीडिया और पेपर के माध्यम से वाई काट कर रहे हैं. मगर, अब मात्र समय बचा है इस फिल्म को जारी होने का और विवाद को देखते हुए सिनेमाघरों के मालिकों ने अपने सिनेमाघरों की सुरक्षा को लेकर मांग की है.

जिसमें सिनेमा घर के मालिक ने बताया कि फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमा घर में लगेगी. विवाद वाली तो कोई बात नहीं है लेकिन सुरक्षा को देखते हुए लोकल पुलिस प्रशासन से शिकायत की है. उन्होंने कहा कि चार-पांच दिन के लिए पुलिस द्वारा हमारे सिनेमाघर की सुरक्षा की जाए तो ज्यादा अच्छा है.

वही, बताया गया कि फिल्म पठान में शाहरुख खान एक्शन में आ रहे हैं और जिसे लेकर लोग काफी एक्साइटेड है, उन्होंने कहा कि ऐसा कोई विरोध नहीं है, थोड़ा बहुत तो चलता रहता है, सारी मूवी के साथ कुछ न कुछ हल्का चलता रहता है. उन्होंने कहा कि 25 जनवरी ज्यादा दूर नहीं है. वह दिन आ चुका है, जिसे लेकर सुरक्षा व्यवस्था होना जरूरी है.