अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिसेप्शन होगा काफी ग्रैंड, 3 हजार मेहमानों हो सकते हैं शामिल

kl rahul with athiya

मुंबई. अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन काफी ग्रैंड होगा. आज (23 जनवरी) को शादी के बंधन में बंधने के बाद, यह जोड़ा बाद में मुंबई में शादी का रिसेप्शन आयोजित करेगा. रिपोर्टों के अनुसार, यह कम से कम 3,000 मेहमानों की उपस्थिति के साथ स्टार-स्टडेड अफेयर होगा. सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं, बल्कि राजनेताओं और कुछ टॉप बिजनेसमैन को भी इनवाइट किया गया है. अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को शाम करीब 4 बजे सुनील शेट्टी के आलीशान खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बाद में यह जोड़ा मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन आयोजित करेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक स्टार-स्टडेड इवेंट होगा, जिसमें 3000 से ज्यादा मेहमान शामिल होंगे. 

मनोरंजन, खेल, व्यापार और राजनीतिक क्षेत्र के जाने-माने लोग इस धमाकेदार शादी की शोभा बढ़ाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में करीब 100 मेहमान शामिल होंगे. कपल ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के नियमों का पालन करते हुए नो-फोन पॉलिसी भी लागू की है. कथित तौर पर, शादी के मेहमानों की सूची में सलमान खान, शाहरुख खान, एमएस धोनी, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ जैसे अन्य लोग शामिल हैं.

 टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और बॉलीवुड फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को भी विवाह स्थल पर देखा गया. उनकी शादी के मेहमानों को एक शानदार दक्षिण भारतीय व्यंजन परोसा जाएगा. परंपरा को कायम रखते हुए अतिथियों को केले के पत्ते पर भोजन कराया जाएगा. अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे. रस्मों के बाद शाम 6:30 बजे वे पैपराजी को पोज देंगे.

प्री-वेडिंग समारोह 21 जनवरी की शाम एक अंतरंग कॉकटेल पार्टी के साथ शुरू हुए. इसके बाद 22 जनवरी को मेहंदी और हल्दी लगाई गई। सेरेमनी शेट्टी के खंडाला हाउस में हो रही है. फिर 23 जनवरी को करीबी परिवार और दोस्तों के बीच शादी की रस्में अदा की जाएंगी. शादी के बाद, दोनों परिवार और कपल मुंबई और बेंगलुरु में अपने दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन आयोजित करेंगे.