बंगलुरु में अज्ञात शख्स का रुपए उड़ाते वीडियो वायरल, लोगों की उमड़ी भीड़

Banglore news, video viral,

बंगलुरु. बंगलुरु(Bangalore) में मंगलवार को अज्ञात शख्स द्वारा रुपए उड़ाने मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि केआर मार्केट की फ्लाईओवर से रुपए उड़ाई जा रहे हैं. इन रुपयों को लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी जहां काफी संख्या में लोग हवा में उड़ते नोटों को लूट रहे हैं. रुपए उड़ाने वाले शख्स की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है.

बताते चलें का पूरा मामला बेंगलुरु के केआर मार्केट के फ्लाईओवर का है जहां मंगलवार को एक शख्स फ्लाईओवर पर आता है और वह रुपयों से भरे बैग को अपने हाथों में लेकर उसमें से निकालकर पुल के नीचे उड़ा रहा है. जिसे लेकर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और रुपए लूटने लगी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स फ्लाईओवर के कभी एक तरफ तो कभी दूसरी तरफ बैग से रुपए निकालकर उड़ा रहा है और भीड़ नोट लूटने में लगी हुई है. अभी तक इस शख्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. युवक कोट-पेंट पहने हुए हैं और हाईवे पर गाड़ियों की भी भीड़ लगी हुई है उसे पार करते हुए एक तरफ से दूसरी तरफ नोट बरसाने में लगा हुआ है और कुछ लोग उसका वीडियो बनाने में लगे हुए हैं.