दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड में दाखिल की चार्जशीट, आरोपी आफताब पर लगे कई गंभीर आरोप

Delhi news, police,

दिल्ली. श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस(Delhi police) ने मंगलवार को चार्जशीट दाखिल कर दी है. जिसमें पुलिस ने 6636 पन्नों की चार्जशीट दायर की है. चार्जशीट में आरोपी आफताब पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. जिसको वह अपने वकील को दिखाना नहीं चाहता है. वही, आफताब की न्यायिक हिरासत 7 फरवरी तक बढ़ा दी गई है.

बताते चलें कि मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड में 6636 पन्नों की चार्जशीट दायर की है. जिसमें आरोपी आफताब पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. इस चार्जशीट को आफताब अपने वकील को नहीं दिखाना चाहता है. अब आफताब  की न्यायिक हिरासत 7 फरवरी तक के लिए बढ़ा दी गई है. बता दें कि 75 दिन बाद आज दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट को दाखिल किया है.

बता दें कि मंगलवार को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला की कोर्ट में 6636 पन्नों की चार्जर सीट दायर की गई. इसके साथ ही कोर्ट ने आफताब की न्यायिक हिरासत की अवधि को भी 2 सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है. मंगलवार को न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने पर आफताब को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अदालतों में पेश किया गया था. इस दौरान आफताब ने अदालत से कहा कि वह अपने वकील एमएस खान को बदलना चाहता है और इस चार्जशीट को वह अपने वकील को नहीं दिखाना चाहता.

बता दें कि आरोपी आफताब ने अपने पूनावाला पर अपने लिव इन पार्टनर श्रद्धा का गला घोट दिया  और उसके शरीर को 36 टुकड़ों में काटकर फेंकने का आरोप है. जिसने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा के टुकड़ों को जंगल में फेंका और फ्रिज में भी रखा था.