सिटी न्यूज़

UP City News | Jul 03, 2021 12:07 PM IST

सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव का जिला पंचायत सदस्यों के हाथ-पैर जोड़ते हुए वीडियो वायरल, देखिए तस्वीरें

Video of former SP MP Ramkishanu, seeking votes from Zilla Panchayat members, goes viral, Samajwadi Party, BJP, Assembly Election 2022, district panchayat president election, सपा के पूर्व सांसद रामकिशनु का जिला पंचायत सदस्यों से वोट मांगने का वीडियो वायरल, समाजवादी पार्टी, भाजपा, विधानसभा चुनाव 2022, जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव,

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बंद कमरे में क्या—क्या हो रहा है उसकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं. यूपी के चंदौली में एक कमरे में समर्थकों को अपने पक्ष में करने के लिए एक वरिष्ठ नेता द्वारा पैर छूने और और अपना सिर उनके कदमों में रख देने का वीडियो वायरल हो रहा है.

दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी तेज नारायण यादव और चंदौली के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव का है. जिसमें वो पार्टी समर्थित जिला पंचायत सदस्यों को भतीजे तेज नारायण यादव के पक्ष में वोट देने के लिए मनाने में हर कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

ad ad

दरअसल, इससे पहले तक सपा जीत का दावा कर रहे थी और ये कहा जा रहा था कि 15 सपा के जीते सदस्य हैं और कई समाजवादी सोच के लोग उनके समर्थन में हैं. हालांकि शुक्रवार की रात को कुछ ऐसा हुआ कि इस तरह का वीडियो सामने आ गया. वहीं इस वीडियो को लेकर तरह—तरह की चर्चाएं भी होना शुरू हो गईं हैं.

बताया जा रहा है कि बैठक दीनदयाल उपाध्याय नगर के सपा कार्यालय में आयोजित की गई थी. वीडियो में पूर्व सांसद ने क्रास वोटिंग से बचते हुए समाजवादी पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी को वोट देंने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं और लोगों को बार—बार बैठने को बोल रहे हैं.

चर्चा ये भी है कि सपा के 15 जिला पंचायत सदस्यों में 5 से अधिक लापता हो गए हैं. इस कारण सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन और उनके खेमे में जबरदस्त खलबली मची हुई है. वायरल वीडियो समाजवादी पार्टी के खेमे की पूरी कहानी बयां कर देता है. हालांकि मतदान और फिर मतगणना से साफ हो जाएगा कि ऊंट किस करवट बैठता है.