सिटी न्यूज़

UP City News | Jun 15, 2021 11:01 PM IST

गाज़ीपुर: गंगा में देवी देवताओं के फोटो, जन्म कुंडली के साथ बॉक्स में मिली मासूम, देखें तस्वीरें

गंगा में एक मासूम लावारिश हालत में मिली है. हैरत की बात है कि मासूम बच्ची को लकड़ी के बॉक्स में पाया गया है, जिसमें कई देवी देवताओं के फोटो लगे हैं और बॉक्स में एक जन्म कुंडली भी रखी मिली .

गंगा में एक मासूम लावारिश हालत में मिली है. हैरत की बात है कि मासूम बच्ची को लकड़ी के बॉक्स में पाया गया है. जिसमे कई देवी देवताओं के फोटो लगे हैं,और बॉक्स में एक जन्म कुंडली भी रखी मिली है.

ग़ाज़ीपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के ददरी घाट में एक मासूम बच्ची लावारिश हालत में पाया गया. बच्ची गंगा में तैरते एक लकड़ी के बॉक्स में मिली है.

ad ad

बताया जा रहा है कि ददरी घाट पर गंगा किनारे एक लकड़ी के बॉक्स से एक नाविक ने किसी बच्चे की रोने की आवाज सुनी. नाविक ने पास जाकर देखा तो लकड़ी के बॉक्स के अंदर से किसी बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी.

तब तक घाट पर मौजूद कुछ लोग भी जुट गए।लोगों ने बॉक्स को खोला तो ढंग रह गए. लकड़ी के बॉक्स में एक मासूम बच्ची थी, जो रो रही थी.

हैरत की बात ये थी कि बॉक्स में देवी देवताओं के फोटो लगे थे और एक जन्म कुंडली भी थी. जो शायद बच्ची की हो. जन्म कुंडली मे बच्ची का नाम गंगा लिखा था.

लकड़ी के बॉक्स में मिली मासूम को नाविक अपने घर ले गया. उसके परिजन बच्ची को पालना चाहते थे, लेकिन स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

सूचना पर पुलिस टीम नाविक के घर पहुंची और बच्ची को आशा ज्योति केंद्र ले गयी. जहां मासूम का पालन पोषण किया जा रहा है. मासूम बच्ची पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित बतायी जा रही है.