सिटी न्यूज़

UP City News | May 19, 2021 12:26 PM IST

PHOTOS: रायबरेली के गंगा की रेती में एक बार फिर दिखे मुर्दों के टीले

रायबरेली जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के गेगासो गंगा घाट पर रेत में दबे सैकड़ो शवो का मामला अभी ठंडा भी नही पड़ा था कि ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गोकना गंगा घाट पर रेत में सैकड़ो शवो के दफन होने का मामला प्रकाश में आया है घाट के पास रेत में सैकड़ो की संख्या में शवो को दफनाया गया है.

रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र के गेगासो गंगा घाट पर रेत में दबे सैकड़ो शवो का मामला अभी ठंडा भी नही पड़ा था कि ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गोकना गंगा घाट पर रेत में सैकड़ो शवो के दफन होने का मामला प्रकाश में आया है.

घाट के पास रेत में सैकड़ो की संख्या में शवो को दफनाया गया है और घाट के आस पास काफी गंदगी भी देखने को मिल रही है.

ad ad

आलाधिकारियों को इसकी भनक तक नही लग पा रही है. आखिर ये शव कहा से आ रहे है और इसे कौन दफन कर रहा है. ये अभी रहस्य ही बना हुआ है वही आस वास के इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है.

गंगा घाट की रेत में लाशों का अंबार लग गया है. रातों रात इस रेत में सैकड़ों लाशें दफन कर दी गई है. जिससे इस घाट का मंजर काफी भयावह हो गया है. रेत के ऊपर लाशें ही लाशों का ढेर लगा हुआ है.

आसपास के लोगो का कहना है कि बड़ी संख्या में गरीब परिवार के लोगों को दाह संस्कार के लिए लकड़ी नहीं मिल पाई थी, जिससे उन परिवारों ने स्वजनों की लाशों को रेत में दफन कर दिया है.