सिटी न्यूज़

UP City News | Jan 25, 2021 10:30 AM IST

राममंदिर के लिए एक करोड़ का दान देने वाले पूर्व विधायक ने बार बालाओं पर लुटाए रुपये, किया डांस

Rae Bareli, Former MLA, donated, one crore, Ram temple, money, Bar Dancer, danced, रायबरेली, पूर्व विधायक, दान, एक करोड़, राम मंदिर, पैसा, बार डांसर, डांस,

अयोध्या में बन रही राम मंदिर के लिए एक करोड़ 11 लाख रुपये दान करने वाले पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह का एक वीडियो बार बालाओं पर रुपये लुटाने और डांस करते हुए वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में पूर्व विधायक कहते हुए नजर आ रहे हैं 'जिसे हम पसंद करते हैं उसे सबसे बाद में देते हैं. बार बालाओं को एक—एक करके रुपये देते हैं. इस दौरान स्टेज पर उनके साथ कई और लोग मौजूद थे.

ad ad

इतना ही नहीं रुपये देने के साथ—साथ पूर्व विधायक पब्लिक की डिमांड पर डांस भी करने लग जाते हैं. बुजुर्ग होने के नाते बहुत ज्यादा फुर्ती तो उनमें नहीं दिखती लेकिन थोड़ा बहुत हाथ और पांव उन्होंने जरूर थिरकाए हैं.

इस दौरान कई लोगों ने वीडियो बनाया है और किसी ने इन वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और तेजी के साथ वीडियो वायरल होना शुरू हो गई. वीडियो को लोग शेयर करने के साथ—साथ कमेंट भी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि मंदिर निर्माण के लिए रायबरेली जिले में तेजगांव के पूर्व विधायक सुरेंद्र श्रीराम जन्मभूमि के तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय को एक करोड़, 11 लाख, 11 हजार 11 रुपये का चेक सौंपा था.