सिटी न्यूज़

UP City News | Apr 27, 2021 04:44 PM IST

PHOTOS: पहले तू तू मैं मैं फिर नर्स ने जड़ दिया डॉक्टर को थप्पड़, वीडियो वायरल

इस दौरान वहां अन्‍य डॉक्‍टर और कर्मचारी भी मौजूूद होते हैं. वीडियो इमरजेंसी वार्ड का बताया जा रहा है. इस दौरान एक दरोगा भी वहां मौजूद थे.

एक ओर कोरोना से पूरेे प्रदेश में त्राहिमाम मचा हुआ है और दूसरी ओर यूपी के रामपुर में जिला अस्‍पताल में डाॅक्‍टर और नर्स के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. कामकाज को लेकर दोनों में कहासुनी हुई और फिर अगले ही पल नर्स ने सबके सामने ऑन रिकार्डिंग डॉक्‍टर को थप्‍पड़ जड़ दिया.

वहां पर एक दरोगा भ मौजूद थे. हालांकि डॉक्‍टर ने भी फिर नर्स पर हाथ उठाया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा हैै. इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

ad ad

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो रामपुर ज़िला अस्पताल का बताया जा रहा हैै. जैसा की वीडियो मेंं साफ देखा जा सकता है कि एक नर्स डॉक्‍टर के पास आती है और किसी कागज को मेज पर रखकर डॉक्‍टर से कुछ पूछती है. डॉक्‍टर उसका जवाब देते हैं और दोनों में कहासुनी होने लगती है.

इस दौरान डॉक्‍टर कुछ कार्य भी कर रहे होते हैं. वीडियो में सुना जा सकता है कि नर्स कहती है कि बहुत बोल रहे हो. इस दौरान वहां अन्‍य डॉक्‍टर और कर्मचारी भी मौजूूद होते हैं. वीडियो इमरजेंसी वार्ड का बताया जा रहा है. इस दौरान एक दरोगा भी वहां मौजूद थे.

दोनों जब कहासुनी हो रही थी तो लोग समझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन किसी को उम्‍मीद नहीं थी कि कहासुनी मारपीट में तब्‍दील हो जाएगी. नर्स ने डॉक्‍टर को थप्‍पड़ मार दिया. फिर क्‍या था डॉक्‍टर ने भी हाथ उठाया और वहां हंगामा शुरू हो गया.

इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद कई लोगों ने वीडियो बनाया और फिर वायरल हो गया हैै. इस पूरे घटनाक्रम केे पीछे असली वजह क्‍या है ये अभी सामने नहीं आ सकी है लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि कामकाज को लेकर कहासुनी हुई थी. वहीं पुलिस ने इस केस में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.