सिटी न्यूज़

UP City News | Apr 05, 2021 09:40 PM IST

मुरादाबाद में अवैध तमंचे के साथ डांस करते हुए युवकों का वीडियो वायरल, देखें तस्वीर

होली पर रंग वाले दिन तमंचे के साथ अपने साथियों के साथ डांस करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. वीडियो मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

होली पर रंग वाले दिन तमंचे के साथ अपने साथियों के साथ डांस करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. वीडियो मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी युवकों की तलाश की जा रही.

मुरादाबाद में होली पर रंग वाले दिन एक दूसरे पर रंग लगाकर होली की बधाई दे रहे थे, तो वहीं कुछ युवक के साथ नायक नहीं खलनायक वाले गाने पर तमंचा लहराकर खलनायक होने का सबूत दे रहे था.

ad ad

रंग वाले दिन तमंचा हाथ मे लिए कुछ दोस्तों के साथ डांस करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के लाजपत नगर का बताया जा रहा है. पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर एक तमंचा लहराने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है बाकी युवकों की तलाश की जा रही है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर से दे सकते हैं कि एक युवक किस तरह से अपने दोस्तों के साथ मिलकर अवैध तमंचे के साथ डिस्को डांस करता है. सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो बीते दिनों होली के दिन का बताया जा रहा है जहां कुछ युवक शराब के नशे में धुत होकर होली के मौके पर अवैध तमंचे के साथ डिस्को डांस करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.