सिटी न्यूज़

UP City News | Feb 23, 2021 12:39 PM IST

बागपत में बीच बाजार जम कर चले लठ्ठ, आइंस्टीन लुक वाले आदमी का वीडियो वायरल

बागपत के एक बड़ौत जिले का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो आमने सामने के चाट के दुकानदारों ग्राहक को बिठाने के लिए लड़ पड़े.

मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में जबरदस्त मारपीट दिख रही है. वीडियो करीबन 5 से 10 मिनट का है. वीडियो बड़ौत के बाजार में चाट की दो दुकानें आस-पास में हैं, बराबर में हैं.

ad ad

वीडियो बड़ौत के बाजार में चाट की दो दुकानें बराबर में हैं. इस कुछ मिनट की वीडियो में लोग एक दूसरे को जमकर लाठी डंडे से एक दूसरे को पीटते हुए नज़र आ रह है.

दुकानदरों में एक दूसरे से इतनी दुश्मनी है की जिसके जो हाथ में आ रहा है वो उसी से एक दूसरे को पीट रहा है.

सब एक दूसरे को मरने पीटने में इतने बिजी है की समझ नहीं आ रहा किसे क्या किसको मार रहे हैंं.

कुछ लोग दुकानदारों को मार पीट करते हुए देख रहे है और कुछ लोग वीडियो बनाते हुए नज़र आ रहे है.<br />वीडियो सोशल मीडिया पर रातों रात वायरल हो गया है.

लोग तो वीडियो में फनी कमेंट्स भी कर रहे हैंं. बड़ौत के कार्यवाहक सीओ एमएस रावत ने बताया कि पुलिस ने दोनों की तरफ से तहरीर ले ली हैं.

8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी जांच जारी है. वीडियो में दिख रहे बाकी लोगों को भी पहचानने की कोशिशें की जा रही हैं.

बागपत पुलिस के एक बयान के अनुसार, घटना से संबंधित 12 लोग घायल हो गए और आठ को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ.