सिटी न्यूज़

UP City News | Mar 04, 2022 05:56 PM IST

सपा के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के पास हैं विदेशी नस्ल के घोड़े, पोलो के हैं बेहतरीन खिलाड़ी

उत्तर प्रदेश में छह चरणों का चुनाव खत्म हो गया है. 7 मार्च को आखिरी दौर के लिए (UP Election Last Phase) मतदान होगा. 10 मार्च को वोटो की गिनती होनी है. ऐसे में जिन जगहों पर चुनाव खत्म हो गया है. वहां के प्रत्याशी थोड़ा रिलीफ महसूस कर रहे हैं.

इस लिस्ट में सपा (Samajwadi Party) प्रवक्ता अनुराग भदौरिया भी शामिल हैं. भदौरिया को सपा ने लखनऊ पूर्व से चुनाव लड़ाया था. यहां वोटिंग हो चुकी है. चुनाव के बाद अनुराग भदौरिया बहुत रिलैक्स दिख रहे हैं.

बता दें कि अनुराग भदौरिया को पोलो खेलने का शौक है और वह इस खेल के अच्छे खिलाड़ी भी माने जाते हैं. चुनाव की थकान वह अपने घोड़ों के साथ पोलो के मैदान में निकाल रहे हैंं.

यही वजह है कि अनुराग भदौरिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जो खासी पसंद की जा रही हैं. जिनमें वह अपने घोड़ों के साथ टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि अनुराग इटावा के रहने वाले हैं. वहीं पर उनका फार्म हाउस है जहां पर उन्होंने कई विदेशी नस्ल के घोड़े पाल रखे हैं. अनुराग भदौरिया को पोलो का शौक सालों से है.

जब वह बेरोजगार थे तब भी पोलो के मैदान में काफी समय बिताते थे. बता दें कि 2017 में भी अनुराग आशुतोष टंडन से टकरा चुके हैं. उस चुनाव में आशुतोष की जीत हुई थी.