सिटी न्यूज़

UP City News | Apr 04, 2021 11:53 PM IST

PHOTOS: अपनी पत्नी का चुनावी नामांकन करवाने 25 लाख के जेवर पहन पंहुचा ये इंसान

हरदोई जिले में आज नामांकन के दूसरे दिन जब एक व्यक्ति अपनी पत्नी को पर्चा भरवाने लाया तो उसे देख सब विस्मय में पड़ गए.

हरदोई जिले में आज नामांकन के दूसरे दिन जब एक व्यक्ति अपनी पत्नी को पर्चा भरवाने लाया तो उसे देख सब विस्मय में पड़ गए. दरअसल लोगों को विस्मय में डालने वाला ये व्यक्ति नहीं बल्कि इसके गले मे पड़े करीब 500 ग्राम वजन के सोने के जेवर थे.

जैसे ही ये व्यक्ति कलेक्ट्रेट में पहुंचा इसे देख सिर्फ प्रत्याशियों और आम लोगों के ही नहीं बल्कि अधिकारियों व पुलिस कर्मियों के भी होश उड़ गए. हालांकि इन जनाब के जेवरों का चुनाव से कोई ताल्लुख नहीं बल्कि ये महज इनका एक शौक है.

ad ad

कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन हरपालपुर तृतीय से जिला पंचायत पद के लिए अपनी पत्नी को चुनाव लड़ा रहे पति राजेश मिश्र जब कलेक्ट्रेट पहुंचे, तो उनको देखकर सभी दंग रह गए. उन्होंने अपने गले में लगभग 25 लाख रुपये की कीमत से अधिक के सोने के जेवर पहने हुए थे.

वह हरपालपुर से पूर्व में जिला पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं. सोना पहनने के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वे सन् 2005 से लगातार पहन रहे हैं. यह उनका शौक है. प्रत्याशी पति द्वारा इतना सोना पहन कलेक्ट्रेट पहुंचना चर्चा का विषय बना रहा. इन्होंने बताया कि बचपन से ही इन्हें जेवरातों का शौक है.