सिटी न्यूज़

UP City News | Feb 02, 2021 12:56 PM IST

Lucknow केे माई बार में दारू पीकर गुस्सा फूटा, लड़की-लड़कों ने एक-दूसरे को जमकर कूटा

राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके विभूतिखंड की समिट बिल्डिंग में बने 'माई बार' के कुछ वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं.  इन वीडियो में दारू पीकर लड़की और लड़कों ने जमकर हंगामा क‍िया. एक-दूसरे को मारापीटा. कभी लड़कों और लड़़क‍ियों में मारपीट हुई तो कभी लड़़क‍ियां आपस में भ‍िड़़ गईं.   

'माई बार' मे रविवार देर रात छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी. बताया जा रहा है कि हमज़ा नाम के एक युवक ने लड़कियों से छेड़छाड़ की थी. वहां मौजूद लड़कियों ने छेड़छाड़ का विरोध करते हुए हमज़ा को पीट दिया आरोपी हमज़ा ने भी लड़कियों से जमकर मारपीट की.

ad ad

हंगामा काफी देर तक चलता रहा और वहां खड़े लोग हंसते रहे, वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने पुलिस को नहीं बुलाया और न ही उन लड़कियों की मदद की. करीब आधे घंटे चले हंगामे के बाद पुलिस पहुंची लेकिन तब तक सभी आरोपी भाग चुके थे.

सोमवार को जब यह वीडियो वायरल हुए तब विभूति खंड पुलिस ने कैफ़े के मैनेजर की तहरीर पर छेड़छाड़, मारपीट और गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की. पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है लेकिन मुख्य आरोपी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. जो एक लड़की को बेतहाशा पीटते और बदसलूकी करते हुए दिख रहा है.

फिलहाल 16 फ्लोर की समिट बिल्डिंग के ग्राउंड, दूसरे, तेरहवें और पंद्रहवें फ्लोर को सील कर दिया है. पुलिस ने बार मालिकों को आदेश दिया गया है कि वह सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें, साथ ही वहां पर एक पुलिस चौकी बनाने की तैयारी भी हो रही है. समिट बिल्डिंग के बाहर भारी संख्या में पुलिस को तैनात कर दिया गया है.