सिटी न्यूज़

UP City News | Jan 07, 2021 12:14 PM IST

तस्‍वीरें: महोबा के सीओ सिटी ने ऐसा क्‍या किया कि, पाकिस्‍तान चले जाने की मिली नसीहत, जानें यहां

People's anger, social media, Mahoba CO City, RTO, Vehicle Act, police, action, लोगों का गुस्सा, सोशल मीडिया, महोबा सीओ सिटी, आरटीओ, वाहन अधिनियम, पुलिस, कार्रवाई,

यूपी के महोबा के सीओ सिटी के खिलाफ इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वर्ग के लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा है. सीओ सिटी को पाकिस्‍तान चले जाने की नसीहत तक सोशल मीडिया पर दी जा रही है. आइए बताते हैं क्‍या है पूरा मामला.

दरअसल, यूपी पुलिस और परिवहन विभाग इन दिनों गाडि़यों के नंबर प्‍लेट और शीशों पर लिखे जाति सूचक शब्‍द और एक्‍ट के खिलाफ लिखी चीजों पर चालान काट रहा है. इसी के तहत जगह-जगह वाहन स्‍वामियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है.

ad ad

सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि यूपी के माहोबा के सीओ सिअी कालू राम ने बजरंग दल से जुड़े एक कार्यकर्ता की गाड़ी का चालान इसलिए काट दिया कि उसपर राम लिखा था. वहीं आरोप है कि सीओ ने कार्यकर्ता को थप्‍पड़ भी मारा.

फिर क्‍या था लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा. सीओ के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू हो गई. किसी ने अपनी गाड़ी का नंबर और उसकी तस्‍वीर शेयर करते हुए चुनौती देना शुरू कर दिया कि उनका चालान करिए.

इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा कि 'सीओ हो तो होश में आओ, राम से इतनी नफरत है तो पाकिस्‍तान चले जाओ.' वहीं इस तरह के कई पोस्‍ट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं. जिसमें सीओ को नसीहत भी दी जा रही है.

एक यूजर ने तो अपील करते हुए लिखा कि 'सभी लोग अपनी गाडि़यों पर राम लिखो देखते हैं कि महोबाद पुलिस प्रशासन कितने लोगों का चालान काटता है.' एक यूजर ने लिखा कि 'राम के राज्‍य में प्रभु श्रीराम से ही नफरत, वाह साहब.'