सिटी न्यूज़

UP City News | Jun 30, 2022 02:22 PM IST

बिजली के खंभे से युवक को बांधकर पीटा, जानें क्या था उसका गुनाह

jaunpur election news, jaunpur election news live today, jaunpur latest news, jaunpur ka news, jaunpur lockdown news, jaunpur malhani news, jaunpur crime news, jaunpur accident news today, jaunpur chunav news, jaunpur badlapur news, जौनपुर चुनाव खबर, जौनपुर चुनाव समाचार आज रहते हैं, जौनपुर ताजा खबर, जौनपुर का न्यूज, जौनपुर लॉकडाउन न्यूज, जौनपुर मल्हानी न्यूज, जौनपुर क्राइम न्यूज, जौनपुर हादसे की खबर आज, जौनपुर चुनाव समाचार, जौनपुर बदलापुर न्यूज,

उत्तर प्रदेश के मछलीशहर थाना के तिलौरा बाजार मे एक युवक को खंभे से बाधकर पिटाई करने का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल विडियो मे कई लोग युवक को खंभे मे बांध कर दिनदहाड़े पिटाई की गई.

बताया जा रहा है कि युवक को प्यार करने की सजा मिली है. जिन लोगों ने उसकी पिटाई की है, युवक उन्हीं के घर की एक लड़की से मोहब्बत करता है और उसे घुमाने के लिए कहीं गया था. जिसके बाद उसे ये सजा मिली. वहीं जहां अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा तो वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है.

पीड़ित की ओर से तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी.जानकारी के मुताबिक मीरगंज थाना के बंधवा बाजार निवासी एक युवक का प्रेम प्रसंग तिलौरा बाजार की एक लडकी से चल रहा था. बताया जाता है की वह दो दिन पहले लडकी के साथ कही घूमने गया था.

जिसकी जानकारी लडकी के परिजनो को हो गयी तो नाराज परिजनो ने युवक का पकड कर खंभे मे बांधकर पीटना शुरु कर दिया. देखते—देखते कई लोग युवक की पिटाई करने में जुट गए. फिर वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

तभी कुछ लोगों ने बीच—बचाव कराया और किसी ने वीडियो भी बना लिया. पिटाई से युवक घायल हो गया. इसकी सूचना पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को भी नहीं दी गयी लेकिन दो दिन बाद अब विडियो वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होते ही हडकम्प मच गया है. वहीं इस संबंध में सीओ मछलीशहर अतर सिह का कहना है की पीडित सूचना देने आयेगा तो मारपीट करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जायेगी.