सिटी न्यूज़

UP City News | Jun 03, 2021 05:23 PM IST

गोरखपुर में सपा नेता ने बार बालाओं के साथ जमकर लगाए ठुमके, देखें तस्वीरें

कोरोना महामारी के बीच शादी-समारोहों में बार बालाओं के डांस पर रोक के बावजूद लोग कानून तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं. लाकडाउन के दौरान बीती रात साले की शादी में सपा नेता ने बारात वधू पक्ष के घर पर पहुंचने के बाद वहां स्‍टेज पर बार-बालाओं के साथ खूब अश्‍लील डांस किया.

गोरखपुर में सपा नेता ने लॉकडाउन के दौरान बीती रात साले की शादी में सपा नेता ने बारात वधू पक्ष के घर पर पहुंचने के बाद वहां स्‍टेज पर बार-बालाओं के साथ खूब अश्‍लील डांस किया.

इस दौरान स्‍टेज के नीचे नाच रहे एक युवक के कुछ कमेंट करने पर सपा नेता स्‍टेज से नीचे उतरकर युवक के साथ मारपीट करने लगा. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ad ad

गोरखपुर के पीपीगंज थाना क्षेत्र जंगल अगही गांव के भरवल टोला के रहने वाले सपा नेता शैलेन्‍द्र यादव का स्‍टेज पर बार बालाओं के साथ डांस करने का वीडियो 3 मई की सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वीडियो में सपा नेता स्‍टेज पर तीन से चार की संख्‍या में मौजूद बार बालाओं के साथ अश्‍लील डांस करते हुए नजर आ रहा है. सपा नेता शैलेन्‍द्र यादव की पत्‍नी रेनू यादव वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्‍य हैं.

शैलेन्‍द्र यादव के साले की बारात 2 मई की शाम उसके गांव जंगल अगही के भरवल टोला से कैम्पियरगंज के बैजनाथपुर गुलरिया गांव गई थी. वहां पर बाकायदा स्‍टेज पर आर्केस्‍ट्रा का आयोजन किया गया था. स्‍टेज पर बाकायदा चार बार बालाएं अश्‍लील डांस कर रही हैं. वहां पर स्‍टेज पर सपा नेता शैलेन्‍द्र यादव भी बार बालाओं के साथ अश्‍लील डांस करते हुए दिखाई दे रहा है.

सबसे बड़ी बात ये हैं कि भारी भीड़ के बीच न तो सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन किया गया है और न ही किसी के चेहरे पर मास्‍क दिख रहा है. इसके साथ ही कोविड-19 पेंडेमिक में निर्धारित संख्‍या का भी ध्‍यान नहीं रखा गया है.