सिटी न्यूज़

UP City News | Jun 15, 2021 08:03 AM IST

बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, हाथ-पैर और डंडे से पीटा, कैंची से दाढी काटी

ghazibad news, Video of old man brutally beating viral, beaten with arms and legs and sticks, ghaziabad news update, shaved with scissors, UP Police, ग़ाज़ीबाद समाचार, वृद्ध को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, हाथ-पैर और लाठियों से पीटा, ग़ाज़ियाबाद समाचार अपडेट, कैंची से मुंडा, यूपी पुलिस,

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग एक आटो ड्राइवर है. जिसकी दो युवक पिटाई कर रहे हैं.

इस वीडियो में जिस तरह से बुजुर्ग की पिटाई की जा रही है देखकर किसी का भी दिल दहल सकता है. इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ad ad

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग आटो ड्राइवर को एक सुनसान जगह पर ले जाकर युवकों ने पीटा है. पीटने के दौरान हाथ—पांव और डंडे से उसकी बार—बार जमकर पिटाई की गई.

वहीं युवको का दिल इतने से नहीं भरा तो एक कैंची लेकर बुजुर्ग की दाढी को भी काट दिया. बेबस बुजुर्ग युवकों के हाथ—पांव जोड़ता रहा लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा.

इसके बाद भी उसकी पिटाई बदस्तूर जारी रही. कभी उसे हाथ से पीटा गया तो कभी डंडे से कभी लात से पीटा गया. वीडियो में बुजुर्ग एक चारपाई पर बैठा दिखा रहा है.

इस वीडियो के वायरल होते ही हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो पुराना है और इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.