सिटी न्यूज़

UP City News | Mar 19, 2021 09:37 AM IST

फ़िल्म बेटी न.1 को लेकर भावुक हुए यश कुमार, ट्रेलर 21 मार्च को होगी रिलीज

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में यूनिक अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेता यश कुमार की अपकमिंग फ़िल्म 'बेटी न.1' का ट्रेलर 21 मार्च को रिलीज होगा. यश कुमार की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म का ट्रेलर B4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से होगा, जिसके निर्देशक सुजीत वर्मा हैं. इस फ़िल्म के चर्चे अभी से ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जोर शोर से होने लगे हैं.

इसी बीच अपनी बेहद महत्वपूर्ण फ़िल्म 'बेटी न.1' को लेकर यश कुमार बेहद भावुक हो गए और उन्होंने अपने फेसबुक पेज से बेटी को याद करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट किया, जो खूब वायरल भी हो रहा है. यश कुमार ने अपने पोस्ट में इस फ़िल्म को लेकर लिखा -'एक ऐसी फिल्म जिसपे भोजपुरी समाज को गर्व होगा.

ad ad

जो आंखों में ना सिर्फ आँसू लाएगी बल्कि आप सभी के दिलों को झकझोर देगी. दोस्तों हमारी फ़िल्म "बेटी नम्बर 1" का ट्रेलर 21 मार्च को सुबह 6 बजे "B4U Bhojpuri" के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा. ज़रूर देखियेगा और अपनी प्रतिक्रिया दीजियेगा.'

यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और निर्मित फ़िल्म 'बेटी न.1' में एक से बढ़कर एक गाने हैं, जो आपके दिलों को छू लेंगे. फ़िल्म के संगीतकार मुन्ना दुबे और गीतकार विनय बिहारी, मुन्ना दुबे व राजेश मिश्रा हैं. फ़िल्म बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ मुहिम को भी बढ़ावा देने वाली है. फ़िल्म की कहानी खुद यश कुमार ने एस के चौहान के साथ मिलकर लिखी है. पटकथा और संवाद भी एस के चौहान का ही है.