सिटी न्यूज़

UP City News | May 23, 2022 03:23 PM IST

दिशा पटनी को किसने छेड़ा, फिर एक्ट्रेस ने सिखाया उसे सबक, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने जिम डे के दौरान कुछ प्रभावशाली किक दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया. जिसके बाद अपने प्रशंसकों को चकित कर दिया. दिशा के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन, स्वास्थ्य और फिटनेस कृष्णा श्रॉफ ने भी उनके एक्शन कौशल की सराहना की.

दिशा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक ध्यान से कोरियोग्राफ किए गए वीडियो को साझा किया है. जिसमें उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति पर पलटवार किया. जिसने उन्हें छेड़ा था. जिम में पहुंचते ही दिशा ने अपनी पोनीटेल ठीक करते हुए वीडियो की शुरुआत की. हालांकि, उसे रास्ते में एक आदमी ने रोक लिया, जिसने उससे पूछा कि वह कहाँ जा रही है. दिशा, जो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर जिम में अपने गहन कसरत सत्र के वीडियो साझा करती हैं, फिर खलनायक से बॉलीवुड के 'एक्शन हीरो' की तरह लड़ती हैं.

वीडियो एक उल्लसित नोट पर समाप्त हुआ क्योंकि वह आदमी दिशा से हार जाता है और उसे अपनी लाश पर चलने के लिए कहता है. दिशा वही करने के लिए आगे बढ़ती है, जिसके बाद वह बैठ जाता है और चिल्लाता है, 'सच में चली गई (वह वास्तव में मेरे ऊपर चली गई)। दिशा ने वीडियो को कैप्शन दिया, "जिम में बस एक नियमित दिन."

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, कृष्णा श्रॉफ ने लिखा, "बहुत अच्छा **** अच्छा है!" ताली बजाना और आग इमोजी जोड़ना। दिशा की पोस्ट पर अभिनेता दर्शन कुमार ने ताली बजाते इमोजी छोड़ दिए। एक फैन ने चुटकी लेते हुए कहा कि टाइगर जो अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने दिशा को मूव्स जरूर सिखाए होंगे. एक अन्य ने टिप्पणी की, "(बाघ इमोजी) के साथ दोस्ती के दुष्प्रभाव।" एक ने लिखा, 'टाइगर श्रॉफ का फीमेल वर्जन.

दिशा आखिरी बार सलमान खान के साथ 2021 में आई फिल्म राधे में नजर आई थीं. वह अगली बार एक्शन-ड्रामा योद्धा में दिखाई देंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और राशि खन्ना भी हैं, जो 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. वह जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा के साथ एक विलेन रिटर्न्स में भी दिखाई देंगी.