सिटी न्यूज़

UP City News | May 19, 2021 12:24 PM IST

इन कलाकार ने सेकेंड इंनिंग में गाड़े सफलता के झंडे, फैंस के दिलों में उतर गई एक्टिंग

सीरियल और मूवी में मुख्य भूमिका निभाने की उम्र नहीं होती. 40 से अधिक और उससे अधिक उम्र के एक्टर और एक्ट्रेस, यौंगटेरस की तरह वही जुनून और एक्सकिटमेंट के साथ काम करते है जैसे नए युवा काम करते है. ऐसे ही हमारी टीवी दुनिया में भी कुछ एक्टर एक्ट्रेस है जो 40 की उम्र के बाद भी वही जुनून, ग्रेस के साथ काम करते है. और तो और इंडस्ट्री में उनके किरदार और एक्टिंग के वजह से सबके दिलो पर राज करते है. टीवी दुनिया में सीरियल और वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा कर घर घर कर रहे है. तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे एक्टर एक्ट्रेस के बारे में बताते है जो अपनी दूसरी पारी में धमाल मचाए हुए हैं.

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)<br />रूपाली गांगुली टीवी पर आने वाले अनुपमा शो की सेंट्रल करेक्टर में से एक है. कहानी उसके जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और वर्तमान ट्रैक वनराज के साथ उसके तलाक के बारे में है. रुपाली को साराभाई बनाम साराभाई से मोनिशा के नाम से भी जाना जाता है लेकिन अनुपमा ने उन्‍‍हें एक अलग पहचान दिलाई.

दिलीप जोशी (Dilip Joshi)<br />दिलीप जोशी कई वर्षों से मनोरंजन इंडस्ट्री में हैं, लेकिन जेठालाल के करेक्टर ने उनकी अभिनय बहुमुखी प्रतिभा के साथ न्याय किया. तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 साल से चल रहा है और इस पर एक कार्टून भी है. इस शो में दिलीप का अलग ही अभिनय है जिसे वो सबके दिलों में राज़ करते है. दिलीप जोशी की इस दूसरी पारी ने उन्हें बड़ी सफलता और प्रसिद्धि दिलाई है.

ad ad

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)<br />शिल्पा शिंदे ने भाभी, चिड़िया घर जैसे कई टीवी शो किए हैं, लेकिन भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी की उनकी भूमिका ने उन्हें हिट बना दिया. उस लोकप्रियता को भुनाते हुए वह बिग बॉस 11 में भी नजर आईं और दर्शकों का दिल जीतकर ट्रॉफी जीती. शिल्पा ने कॉमेडी शो भी किए हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)<br />कसौटी जिंदगी की में श्वेता तिवारी प्रेरणा के रूप में नजर आई थीं. वह एक घरेलू नाम बन गई लेकिन उसका शो परवरिश और मेरे डैड की दुल्हन उसकी दूसरी पारी थी और दर्शकों ने उसके ट्रैक को पसंद किया और उससे जुड़ा.

जूही परमार (Juhi Parmar)<br />जूही परमार हमारी वाली गुड न्यूज में नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने सास की भूमिका निभाई है, जो अपनी बहू के लिए सरोगेट बन गई. कुमकुम के बाद मनोरंजन की दुनिया में यह दूसरा चरण उनके लिए फलदायी रहा.

आसिफ शेख (Aasif Sheikh)<br />आसिफ शेख को कॉमेडी शो भाभीजी घर पर है में विभूति नारायण मिश्रा के रूप में देखा जाता है. अभिनेता कुछ अन्य अभिनेताओं के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे है और उसका अभूतपूर्व अभिनय शो की सफलता के कारणों में से एक है.