सिटी न्यूज़

UP City News | Apr 07, 2021 12:44 PM IST

साउथ इंडस्ट्री की रश्मिका मंदाना करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री

साउथ इंडस्ट्री की अपनी अट्रैक्टिव ब्यूटी, ब्रिलियंट परफॉरमेंस और अपने अट्रैक्टिव अंदाज़ के साथ रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. रश्मिका ने जब सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी बॉलीवुड की पहली फिल्म ‘Mission Majnu’ काम शुरू किया, तभी से रश्मिका ने अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड की अपनी दूसरी फिल्म 'Goodbye' का काम भी शुरू कर दिया था. तो आइए जानते है रश्मिका मंदाना के बारे में कुछ बाते:-

रश्मिका ने 19 साल की उम्र में कन्नड़ फिल्म, 'किरिक पार्टी' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. जो 2016 में रिलीज़ हुई थी. इस फ़िल्म में, उन्होंने रक्षित शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर किया था. फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से बहुत पॉजिटिव रिस्पांस मिला था. अभिनेत्री को फिल्म के बाद रश्मिका की जिंदगी में नया टर्न ओवर ले लिया.

ad ad

कर्नाटक के एक जिले कोडागु में स्कूली शिक्षा के बाद, उन्होंने मैसूरु में एक पूर्व-विश्वविद्यालय पाठ्यक्रम किया. अभिनेत्री ने कथित तौर पर मनोविज्ञान, पत्रकारिता और अंग्रेजी साहित्य में स्नातक की डिग्री हासिल की। अपनी पढ़ाई के साथ, रश्मिका ने मॉडलिंग में भी अपना कैरियर बनाया और कई विज्ञापन के साथ फिल्मों में भी दिखाई दी.

रश्मिका का परफॉरमेंस फिल्म ‘Kirik Party’ के बाद ने बहुत सराहनीय रहा. फिल्म में को स्टार रक्षित शेट्टी के साथ रश्मिका की जोड़ी फैंस ने बहुत पसंद की. दोनों ने एक साथ काम करने के बाद लम्बे रिश्ते के बाद 2017 में दोनों ने सगाई की लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन चल सका. 2018 में दोनों एक दूसरे अलग हो गए.

जिंदगी में जल्दी सगाई और ब्रेक-अप के बाद, रश्मिका हमेशा से सुर्खियों में बनी रहीं. रश्मिका ने अपने करियर और लाइफ के इतने उतर चढ़ाव देखे हैंं क‍ि अब रश्मिका ने सीख लेते हुए अपनी करियर और पर्सनल लाइफ को अलग-अलग कर दिया.

रश्मिका 'मिशन मजनू' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. शांतनु बागची द्वारा निर्देशित होने के कारण, इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रमुख भूमिका में हैं. अभिनेता फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. जबकि उनकी पहली फिल्म की शूटिंग अभी जारी है, दक्षिणी सौंदर्य ने पहले ही अमिताभ बच्चन के साथ अपनी दूसरी फिल्म हासिल कर ली है. शीर्षक, 'अलविदा', फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं.